साउथ की इन हसीनाओं ने की थी कोई स्टार से शादी, इन वजहों से टूट गई थी जल्द ही शादी

साउथ इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने ही को स्टार से शादी रचा ली थी लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी और उनका जल्दी तलाक भी हो गया था तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने ही को स्टार से शादी रचाई-

नलिनी

एक्ट्रेस नलिनी ने अभिनेता राम राजन से साल 1987 में शादी की थी। हालांकि यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 2000 में महज 13 साल बाद दोनों अलग हो गए। दोनों के बीच मतभेद उत्पन्न हो गए। दोनों के अरुणा और अरुण नाम के जुड़वां बच्चे हैं।

राधिका:

80 के दशक की मशहूर साउथ एक्ट्रेस राधिका ने साल 1985 में एक्टर और डायरेक्टर प्रताप के पोते से शादी की। कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया। बाद में राधिका ने ब्रिटिश नागरिक रिचर्ड हार्डी से शादी कर ली। हालांकि ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

रेवती

अभिनेत्री रेवती ने छायाकार सुरेश चंद्र मेनन से शादी की। हालांकि बाद में साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बने हुए हैं।

रोहिणी

साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस रोहिणी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में की थी। उन्होंने अपने को-स्टार रघुवरन से शादी की। दोनों का एक बेटा भी था। हालांकि इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों ने कुछ साल बाद अलग होने का फैसला किया।

सामंथा (सामंथा रूथ प्रभु)

सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी को-स्टार नागा चैतन्य से साल 2017 में शादी की थी। हालांकि कुछ आपसी विवाद के चलते 2021 में महज 4 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। दोनों ने एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी और कहा कि प्लीज हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *