ट्विटर पर एक आदमी ने स्वरा भास्कर को कहा,मेरी नौकरानी भी तुम से अच्छी लगती है,स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर ही सुनते मिल जाती है चाहे फिर वह अपने लुक को लेकर हो या फिर अपने बयान के लिए वही स्वरा भास्कर हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर भी आती ही रहती हैं! ऐसा ही हाल अभी हाल ही में हुआ है जब स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर साड़ी पहने हुए एक तस्वीर को शेयर किया है!

अभिनेत्री की साड़ी पहने हुए सेल्फी पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया था और उसने स्वरा भास्कर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था कि उनके घर में काम करने वाली नौकरानी भी साड़ी में उनसे अच्छी लगती हैं तो अब अभिनेत्री ने भी उसका करारा जवाब दिया है!

ऐसे में स्वरा भास्कर ने बुधवार को एक पार्क में साड़ी पहनी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी उस तस्वीर को शेयर कर भास्कर ने कैप्शन में लिखा था कि एक साड़ी, एक पार्क, एक सैर, एक किताब, शांति में इन सब को महसूस करना चाहिए! वही इस पर सोशल मीडिया पर ही प्रतिक्रिया सामने आई थी जिसमें लिखा गया था कि मेरी नौकरानी साड़ी में तुमसे अच्छी लगती हैं आप से बहुत अधिक सुंदर है!

वहीं अब स्वरा भास्कर ने भी उसको जवाब देते हुए लिखा कि मुझे यकीन है कि आपकी घरेलू नौकरानी सुंदर है मुझे उम्मीद है कि आप उसके सनम और उसकी गरिमा का सम्मान करेंगे और उसके साथ बुरा बर्ताव नहीं करेंगे! अब वही अभिनेत्री का यह जवाब सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *