Uncategorized

महिला की नाभि खोलती है बड़े राज़, इस आकर की नाभि वाली महिलाओं से रहे सावधान नहीं तो…

हर इंसान के लिए उसका शरीर महत्वपूर्ण होता है और शरीर के सारे अंग भी बहुत मायने रखते हैं. शरीर पर बहुत सारे निशान जैसे बदन पर तिल, चेहरे पर तिल बहुत कुछ बयाँ करते हैं. ऐसा ही महिला की नाभि भी बहुत कुछ बयाँ करती है, लोग नाभि की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं. आज हम आपको महिलाओं की नाभियों से जुड़े उस राज के बारे में बतायेंगे जिससे आप अभी तक अनजान थे.

महिलाओं की नाभि भी बहुत कुछ बयाँ करती हैं. यह शरीर के हिस्से का सबसे संवेदनशील जगह होती है. बता दें कि किसी महिला के सेक्स अपील को नाभि से जोड़ दिया जाता है. आप इस बात से बिल्कुल भी अनजान होंगे कि ये केवल सेक्स अपील ही नहीं बल्कि उनसे जुड़े कुछ गहरे राज भी बयाँ करती है. आइये बताते हैं आपको महिलाओं की अलग-अलग नाभि के बारे में कि वो क्या बयाँ करती हैं.

Source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खड़ी नाभि वाली महिलाएं दिल से बहुत पक्की होती हैं. ये काफी हिम्मत वाली महिलाएं होती हैं. ये महिलाएं ऐसी होती हैं कि किसी भी काम को पूरे मन के साथ व लग्न के साथ करती हैं. बताया गया है कि जब तक इनके पसंद का काम नहीं होता है तब तक ये संतुष्ट नहीं होती हैं.

Source

ऐसी नाभि वाली महिलाएं को जीवन में अच्छा मुकाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. इनके बारे में खास बात ये है कि ये बहुत ज्यादा ईमानदार होती हैं. इसी लिए इनका जीवन आसान नहीं होता है और ये मेहनत करके कुछ मुकाम पाने वाली महिलाओं में से होती हैं.

Source

जिन महिलाओं की गोल नाभि होती है ऐसी महिलाओं का स्वभाव बहुत अच्छा होता है. इनके सोचने की क्षमता बाकी महिलाओं से बहुत आगे होती है. ये दिल की काफी साफ़ होती हैं और सरल सौम्य वाली होती हैं.

Source
आपने देखा होगा कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिनकी नाभि पेट के बीच में नहीं होती है, वह अपनी जगह से थोड़ा हटके होती है. बताया गया है ये महिलाएं बात करने में डिबेट करने में काफी तेज तर्रार होती हैं. ऐसी महिलाएं स्पोर्ट्स को लेकर काफी जागरूक होती हैं. इन महिलाओं से पुरुष को सावधान रहना चाहिए नहीं तो ये अपनी बात रखने में आगे रहती हैं .
Source
इस तरह की नाभि वाली महिलाएं स्वभाव की काफी सरल सौम्य होती हैं. इनका व्यवहार ऐसा होता है की लोग इनकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं. ये अपने साथी व घरवालों का पूरा ख्याल रखती हैं.
जिन महिलाओं की नाभि बाहर की तरफ झांकती हुई होती है ऐसी महिलाएं किस्मत की बहुत धनी होती हैं. ये हमेशा सकारातमक सोच रखने वाली होती हैं. ये अपने हर काम को पूरे लग्न के साथ करती हैं. ऐसी महिलाओं को गर्भवती होने में ज्यादा परेशानी नहीं होती है और ये जल्दी गर्भवती हो जाती हैं.

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More