महिला की नाभि खोलती है बड़े राज़, इस आकर की नाभि वाली महिलाओं से रहे सावधान नहीं तो…

Uncategorized

हर इंसान के लिए उसका शरीर महत्वपूर्ण होता है और शरीर के सारे अंग भी बहुत मायने रखते हैं. शरीर पर बहुत सारे निशान जैसे बदन पर तिल, चेहरे पर तिल बहुत कुछ बयाँ करते हैं. ऐसा ही महिला की नाभि भी बहुत कुछ बयाँ करती है, लोग नाभि की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं. आज हम आपको महिलाओं की नाभियों से जुड़े उस राज के बारे में बतायेंगे जिससे आप अभी तक अनजान थे.

महिलाओं की नाभि भी बहुत कुछ बयाँ करती हैं. यह शरीर के हिस्से का सबसे संवेदनशील जगह होती है. बता दें कि किसी महिला के सेक्स अपील को नाभि से जोड़ दिया जाता है. आप इस बात से बिल्कुल भी अनजान होंगे कि ये केवल सेक्स अपील ही नहीं बल्कि उनसे जुड़े कुछ गहरे राज भी बयाँ करती है. आइये बताते हैं आपको महिलाओं की अलग-अलग नाभि के बारे में कि वो क्या बयाँ करती हैं.

Source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खड़ी नाभि वाली महिलाएं दिल से बहुत पक्की होती हैं. ये काफी हिम्मत वाली महिलाएं होती हैं. ये महिलाएं ऐसी होती हैं कि किसी भी काम को पूरे मन के साथ व लग्न के साथ करती हैं. बताया गया है कि जब तक इनके पसंद का काम नहीं होता है तब तक ये संतुष्ट नहीं होती हैं.

Source

ऐसी नाभि वाली महिलाएं को जीवन में अच्छा मुकाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. इनके बारे में खास बात ये है कि ये बहुत ज्यादा ईमानदार होती हैं. इसी लिए इनका जीवन आसान नहीं होता है और ये मेहनत करके कुछ मुकाम पाने वाली महिलाओं में से होती हैं.

Source

जिन महिलाओं की गोल नाभि होती है ऐसी महिलाओं का स्वभाव बहुत अच्छा होता है. इनके सोचने की क्षमता बाकी महिलाओं से बहुत आगे होती है. ये दिल की काफी साफ़ होती हैं और सरल सौम्य वाली होती हैं.

Source
आपने देखा होगा कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिनकी नाभि पेट के बीच में नहीं होती है, वह अपनी जगह से थोड़ा हटके होती है. बताया गया है ये महिलाएं बात करने में डिबेट करने में काफी तेज तर्रार होती हैं. ऐसी महिलाएं स्पोर्ट्स को लेकर काफी जागरूक होती हैं. इन महिलाओं से पुरुष को सावधान रहना चाहिए नहीं तो ये अपनी बात रखने में आगे रहती हैं .
Source
इस तरह की नाभि वाली महिलाएं स्वभाव की काफी सरल सौम्य होती हैं. इनका व्यवहार ऐसा होता है की लोग इनकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं. ये अपने साथी व घरवालों का पूरा ख्याल रखती हैं.
जिन महिलाओं की नाभि बाहर की तरफ झांकती हुई होती है ऐसी महिलाएं किस्मत की बहुत धनी होती हैं. ये हमेशा सकारातमक सोच रखने वाली होती हैं. ये अपने हर काम को पूरे लग्न के साथ करती हैं. ऐसी महिलाओं को गर्भवती होने में ज्यादा परेशानी नहीं होती है और ये जल्दी गर्भवती हो जाती हैं.