25 साल की लड़की की मां होने के बावजूद 41 की उम्र में shweta tiwari ने सेक्सी ड्रेस पहन कराया फोटोशूट, देखें फोटो

दो दशक से भी ज्यादा समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फैन्स के बीच अपनी क्यूट तस्वीरें साझा करती नज़र आ रही हैं। 41 साल की एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डीप ब्लाउज में फोटोशूट करवाया है और इसे देख उनके फैंस घायल होते नज़र आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने क्लिक किया है।

क्योंकि मां श्वेता इन दिनों सिंड्रेला की तरह सोशल मीडिया पर बिजली गिराती नजर आ रही हैं, ऐसे में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी की जगह उनके गाने से ले सकती हैं।

श्वेता तिवारी को उनकी बोल्ड लुक में देखने के बाद प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो गए। श्वेता तिवारी हमेशा ही अपने फैंस को अपनी बोलड तस्वीरों से घायल करती नज़र आती रहती हैं। अभिनेत्री की डीप नेक के ब्लाउज पहने हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं।

श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वैसे तो बॉलीवुड में कई खूबसूरत चेहरे हैं, लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके पास प्यारी सी मुस्कान है, और श्वेता तिवारी ऐसे सितारों में से एक हैं। जब वे उसकी एक मुस्कराहट को देखते हैं तो प्रशंसक पल भर में मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

जैसा की हम सभी जानते है श्वेता तिवारी का लुक और फैशन सेंस हमेशा ही देखने लायक रहता है और फैंस उनकी हर फोटो पर तीखे कमेंट और लाइक ही नज़र आते हैं।

आपको जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं बल्कि अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह अपने दम पर टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और टीवी जगत पर राज किया है।

आपको बता दिया जाए कि श्वेता तिवारी हमेशा से ही अपनी पर्सनल ओर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बता दे अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी आज इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं। आपको बता दिया जाए कि पलक इस चकाचौंध भरी दुनिया में खुद को पूरी तरह से फिट करने कोशिश करती दिखाई देती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *