पति ने दुनिया को बताया बिपाशा बसु का बाथरूम सीक्रेट, मचा बवाल।

बिपाशा बसु की जब से शादी हुई है तब से वह अपनी ही दुनिया में मग्न रहती हैं। वह अक्सर पति करण सिंह ग्रोवर के साथ समय एन्जॉय करती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में उनके पति करण ने उन्हें इस तरह बेनकाब किया है कि उन्हें भी शर्म आनी चाहिए. करण और बिपाशा का ये वीडियो तेजी से फैल रहा है.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो में 13 सवालों के जवाब दिए। इस सवाल-जवाब के सिलसिले में एक ऐसा सवाल था जिसमें बिपाशा बसु की पोल खुल गई थी. इस वीडियो में पूछा गया कि कौन कम नहाता है, इसका करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के चेहरे पर तकिया मा र दिया. करण के इस जवाब से बिपाशा भी हैरान रह गईं.

https://www.instagram.com/reel/CWDgZmHBunq/

करण ने की तीन शादियां

करण (करण सिंह ग्रोवर) की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने तीन शादियां की हैं। करण ने पहली शादी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से 2 दिसंबर 2008 को की थी, लेकिन यह रिश्ता महज 10 महीने में ही खत्म हो गया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद करण ने एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से 09 अप्रैल 2012 को शादी की, लेकिन करण की ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण की लाइफ में एक्ट्रेस बिपाशा बसु आईं और साल 2016 में दोनों उनमें से शादी कर ली। बिपाशा और करण की लव-स्टोरी काफी दिलचस्प है।

‘अकेले’ में साथ काम किया

करण और बिपाशा ने 2015 की फिल्म अलोन में साथ काम किया था। साथ काम करते-करते दोनों के नाम जुड़ने लगे। कहा जाता है कि शुरुआत में फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके अफेयर की रणनीति बनाई गई थी, लेकिन इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे और साथ में वक्त बिताते रहे। इतना ही नहीं करण के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने गोवा का सरप्राइज ट्रिप प्लान किया था। करण और बिपाशा के अफेयर की चर्चा तो हुई लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। इसके बाद दोनों ने फैंस को अपनी शादी की तारीख की जानकारी दी।

करण ने किया था प्रस्ताव

शादी के बारे में बात करते हुए बिपाशा बसु ने बताया था कि वह कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं शादी में यकीन करती थी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी. जब करण ने मुझे प्रपोज किया तो मेरा रिएक्शन था.. ‘क्या कह रहे हो? करण और बिपाशा 31 दिसंबर की रात थाईलैंड में थे और इस दौरान करण ने एक्ट्रेस को अंगूठी देकर प्रपोज किया।

बहुत मजबूत बंधन

मालूम हो कि करण और बिपाशा की शादी को पांच साल पूरे हो चुके हैं और दोनों के बीच मजबूत बॉन्डिंग देखी जा सकती है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि करण उम्र में बिपाशा से तीन साल छोटे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *