हेमा मालिनी से लेकर करिश्मा कपूर तक ये 7 हसीनाएं शाहरुख खान के साथ फिल्म के लिए मना कर चुकी हूं, एक तो है जानी दुश्मन

हिंदी सिनेमा के अभिनेता शाहरुख खान आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं वहीं उन्होंने बॉलीवुड को कई साल दिए हैं और इन सालों में हिंदी सिनेमा के बड़े पर्दे पर बादशाह हद कायम रखने वाले शाहरुख खान ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी है वहीं हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है इतना ही नहीं बल्कि उनके चाहने वालों की तमन्ना रहती है कि शाहरुख खान से केवल एक बार मिल जाए वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने भी अपने समय की लगभग हर एक बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही हैं जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने से साफ मना कर दिया था तो आइए जानते हैं इस बारे में कि आखिरकार ऐसा क्या था कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया?

सामन्था –

हाल ही में साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु को एटली की फिल्म लायन में शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए फिल्म करने से मना कर दिया।

सोनम कपूर –

सोनम कपूर का करियर अच्छा रहा और लंबे समय से सोनम फिल्म में नजर नहीं आई हैं, आपको बता दें, सोनम के करियर की शुरुआत में उन्हें शाहरुख के साथ कई फिल्मों का ऑफर मिला था। लेकिन सोनम ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। सोनम का मानना ​​है कि शाहरुख के साथ उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर अच्छी नहीं लगेगी और दर्शकों को पसंद नहीं आएगी, लेकिन आज सोनम की सोच बदल गई है. अगर होता तो शायद आज मामला कुछ और होता।

कंगना रनौत-

दोस्तों कंगना ने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष देखा और फिल्में पाने के लिए वह मुंबई में आदित्य पंचोली के साथ रहीं, जो बाद में काफी विवादों में रहीं, अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव के बाद कंगना का सपना पूरा हुआ। और वह बॉलीवुड में थी। कंगना इतनी सफल रहीं कि उन्हें किंग खान के साथ एक फिल्म करने के बारे में सोचा गया, शाहरुख खान की फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा की भूमिका कंगना को ऑफर की गई थी। लेकिन कंगना ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, कंगना ने यह नहीं बताया कि इसके पीछे क्या वजह थी।

करिश्मा कपूर –

करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि, उन्होंने “कुछ कुछ होता है” में शाहरुख के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

ट्विंकल खन्ना-

आपने ट्विंकल शाहरुख के साथ काम किया है, लेकिन रानी मुखर्जी “कुछ कुछ होता है” में शाहरुख खान के साथ थीं। वह रोल सबसे पहले ट्विंकल खन्ना को ऑफर हुआ था। लेकिन ट्विंकल ने मना कर दिया। ट्विंकल ने बादशाह में शाहरुख के साथ काम किया है।

श्रीदेवी –

बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म डर ऑफर हुई थी। लेकिन श्रीदेवी ने शाहरुख के साथ वह फिल्म करने से मना कर दिया था। श्रीदेवी ने शाहरुख के साथ आर्मी नाम की फिल्म की है, दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा था.

हेमा मालिनी –

हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को फिल्मों में पहला ब्रेक दिया। फिल्म थी दिल आशना है। हेमा ने शाहरुख की कई फिल्मों में कैमियो रोल किए हैं। लेकिन उन्होंने शाहरुख के साथ कुछ फिल्मों में यह कहकर काम करने से मना कर दिया कि वह ओवरएक्ट करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *