बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने पहली बार अपनी शादी के प्लान का किया खुलासा, कहा: मां बनना चाहती हूं जल्द से जल्द

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत आर्यन सुर्खियों में बनी रहती है वही पिछले काफी समय से वह फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा सक्रिय हैं और एक से बढ़कर एक फिल्म में काम भी कर रही है भले ही अभी हाल ही में उन्होंने चौथा नेशनल अवार्ड जीता है और उनको पदम श्री पुरस्कार से भी नवाजा गया है हालांकि अपने काम से ज्यादा कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोरी देती है आए दिन वह किसी ना किसी अभिनेता पर निशाना खाती रहती है लेकिन अब अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक अहम खुलासा किया है!

दरअसल अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी शादी और परिवार बनाने को लेकर बड़ी बात करते हैं उनका कहना है कि वह अपने वाले 5 सालों में खुद को 1 माँ और पत्नी के तौर पर देखना चाहती हैं वही हाल ही में अभिनेत्री ने एक अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ के साथ बातचीत भी की है उन्होंने बताया है कि वह अपनी जिंदगी के बेहद अच्छे वक्त से गुजर रही हैं ऐसे में उनसे पूछा गया है कि वह आने वाले 5 सालों में खुद को कहां पर देखना चाहती हैं!

इसी को लेकर अभी ने जवाब दिया है और कहा है कि मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हैं और फैमिली करना चाहती है मैं खुद को 5 साल बाद एक माँ के रूप में देखना चाहती हूं एक पत्नी के रूप में देखना चाहती हूं और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है! वहीं इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वह 5 साल में मां और पत्नी बनने के प्रोजेक्ट पर कार्य कर रही है तो इस पर अभिनेत्री ने हंसते हुए हां में जवाब दिया!

वह इसके बाद अभिनेत्री ने उनके पाटनर के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि आपको इस बारे में जल्द ही पता चल जाएगा फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह प्यार में एक खुशहाल स्थान पर हैं तो उन्होंने कहा हां बिल्कुल प्यार में ऐसी कोई जगह नहीं है लेकिन हां इसके बाद उन्होंने कहा कि चलो आगे बढ़ते हैं आपको पता चल जाएगा बहुत जल्द! ऐसे में कहा जा सकता है कि अभिनेत्री जल्द ही अपने प्यार के बारे में सभी को बता सकती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *