दयाबेन के पति पर भड़के लोग जाने क्यों

टीवी जगत का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा का सीन लंबे समय से फैंस के दिलों पर राज कर रहा है इस शो का हर एक किरदार पर्दे पर अपने दमदार एक्टिंग के चलते छाया ही रहता है और यह धारावाहिक बीते 13 सालों से लगातार दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए हैं! वही इस कॉमेडी शो की खास बात तो यह है कि यह टीआरपी के मामले में भी हमेशा ही आगे रहता है वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर एक किरदार पसंद है लेकिन अगर बात की जाए जेठालाल की पत्नी दयाबेन की तो हर किसी को वह किरदार कुछ ज्यादा ही पसंद है!

जेठालाल की इस कॉमेडी शो की पत्नी की मासूमियत और उनके बोलने का अंदाज से लोग आज भी कायल हो जाते हैं और इस शो में दया भाभी का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी ने निभाया है! भले ही दयाबेन शो में नजर नहीं आ रही है लेकिन आज भी उनके फैंस के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है! हाल ही में दिशा वकानी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें उनके बदले हुए रूप को देखकर हैरान रह गए थे लेकिन इस तस्वीर के सामने आते ही उनके पति को जमकर ट्रोल किया जा रहा है!

हाल ही में दिशा वकानी के फैन पेज पर अभिनेत्री के तस्वीर को शेयर किया गया था और इस तस्वीर में उनको देखकर फ्रेंड भी काफी हैरान हुए थे वहीं इस फोटो में दिशा अपनी बेटी के कंधे से लगाए दिख रहे हैं वहीं उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है ऐसे में अभिनेत्री को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है वही उनके बाल और पूरा लुक भी काफी ज्यादा बदला हुआ नजर आ रहा है पहली नजर में उनको देखकर कोई नहीं कह सकता है कि यह तारक मेहता की दयाबेन है!

वही आपको बताते चलें की दिशा वकानी की तस्वीर के सामने आने के बाद उनके पति मयूर पार्टियां को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है वहीं उनकी तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें तरह-तरह की बात कही यही नहीं बल्कि कमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने दिशा वकानी का कैरियर बर्बाद होने के लिए उनके पति को ही जिम्मेदार ठहराया है! ऐसे में एक यूजर का कहना है कि इसके पति ने ही इसका कैरियर बर्बाद कर दिया है वहीं एक अन्य ने लिखा है कि पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई वही कई लोगों ने उनको फिर से उस शो में देखने की इच्छा जाहिर की है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *