जरीन खान का झलका दर्द, , कटरीना ने किया मेरा करियर बर्बाद

जैसा की हम सभी जानते है अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में बहुत सारी अभिनेत्रियों को लेकर आये जिनमें से कुछ तो बॉलीवुड में कामयाबी हासिल कर ली लेकिन कुछ का सफर चंद फिल्मों पर ही सफर खत्म सा हो गया है।

सफल ना होने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है ज़रीन खान। अभिनेत्री ज़रीन खान ने साल 2010 में आई फ़िल्म वीर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की। जिसमें उनके अभिनय को लोगो ने खूब पसंद किया।

बताया यह जाता है कि अभिनेत्री ज़रीन खान का फिल्मी सफर बड़ा ही सुखद रहा था लेकिन इसके बाद भी अभिनेत्री ज़रीन खान अपना जलवा बॉलीवुड पर नहीं बिखेर पायी। आज सालों बाद उन्होंने अपने करियर के बारे में खुलकर बात की।

आपको बता दिया जाए कि उन्होंने बताया कि उन्हें अभिनेत्री कैटरीना कैफ जैसी दिखने के वजह से कई नुकसान का सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री ज़रीन खान के मुताबिक यह बताया जाता हैइंडस्ट्री में कोई भी फ़िल्म निर्माता किसी भी अभिनेत्री के डुप्लीकेट या हमशक्ल के कारण उन्हें कोई काम देना नहीं चाहता था। वहीं ज़रीन खान को यह भी दुःख है कि आज भी दर्शक उन्हें कैटीना की हमशक्ल के रूप में ही पहचाना करते हैं।

ज़रीन खान आगे खुलासा करती है कि सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां किसी अभिनेत्री की हमशक्ल होने पर बहुत से नुकसान का सामना करना पड़ता है। जैसे स्नेहा उल्लाल जो ऐश्वर्या राय के तरह ही दिखती है, उनका करियर भी उनके लुक की वजह से ही खत्म हो गया था।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री ज़रीन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में 11 साल तक का सफ़र तय कर चुकी हैं। लेकिन उन्होंने बहुत कम फ़िल्मे ही की है। जैसे वीर, हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, अक्सर 2 जैसी फ़िल्मे ही लिस्ट में शामिल हैं। हालांकि ज़रीन खान आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद की एक अलग पहचान बनाने में काफी मेहनत कर रही हैं। हालांकि उन्हें सफलता कब मिलेगी यह तो समय ही बताएगा। आपको बता दिया है जाएगी ज़रीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *