अनुराग कश्यप की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की बेडरूम की प्राइवेट फोटो, जानवी कपूर ने ली ऐसे चुटकी

बॉलीवुड हिंदी सिनेमा के डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं वही बॉयफ्रेंड के साथ आलिया की सिजलिंग तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है आलिया भट्ट ने अब एक बार फिर से अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है!

वही आलिया कश्यप इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीकानेर में लोकेशन को इंजॉय कर रहे हैं और उन्होंने इस वैकेशन से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉयफ्रेंड के साथ दो फोटोस शेयर की है वही एक फोटो में आलिया और उनके बॉयफ्रेंड हाथ में ड्रिंक लिए एक दूसरे की आंखों में प्यार से देते नजर आ रहे हैं और दोनों के सामने ब्रेकफास्ट रखा हुआ है वहीं दूसरी फोटो में दोनों बेड पर बैठे हुए हैं और एक दूसरे को लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं!

इतना ही नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड के साथ आलिया कश्यप की रोमांटिक तस्वीरों पर बॉलीवुड की अभिनेत्री जानवी कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है जानवी कपूर ने इन फोटो पर चुटकी लेते हुए लिखा मेडिटेट (meditate)!

वही आपको बता दें कि इससे पहले भी आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड को किस करते हुए अपनी रोमांटिक फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी है! वही आलिया की मुलाकात शेन ग्रेगोयर से एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी और ज़ूम के शो बाय इनवाइट ओनली में आलिया कश्यप ने बताया था कि उनकी मुलाकात अपने ब्रेकअप के कुछ समय के बाद शेन ग्रेगोयर से हुई थी!

आलिया कश्यप का कहना था कि मेरा मेरे एक्स से ब्रेकअप हुआ था और ब्रेकअप के महीने के बाद मैंने मजे के लिए डेटिंग एप ज्वाइन कर लिया था क्योंकि मैंने सोचा था कि यह मुंह मोड़ करने का सबसे अच्छा तरीका है तो मैंने डेटिंग ऐप जॉइन किया था और लड़कों से बातचीत करने के लिए केवल बात लेकिन इसके बाद फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *