बबीता जी ने करोड़ों खर्च कर कर किया अपना आलीशान सपना पूरा, देखकर जेठालाल को भी होने लगेगी चला

टीवी जगत का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फिल्म अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपना एक नया घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है! वहीं टीआरपी के लिस्ट में टॉप टेन के अंदर बने रहने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुनमुन दत्ता बबीता जी का किरदार निभाते हैं उन्होंने पिछले दिनों यह रॉयल खरीदा है जिसकी तस्वीर देखकर जेठालाल को ही जलन होने लगेगी!

एक्ट्रेस ने अपने घर के अंदर की तस्वीरों के लिए पोज दिए हैं और वह बेहद मॉडर्न अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं! मुनमुन दत्ता ने अपने घर में ही दिवाली का त्योहार मनाया! मुनमुन दत्ता ने घर में सोफे पर बैठकर अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं! फैन्स कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के लुक्स और उनके स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय में शो के ट्रैक में बड़ा बदलाव देखने को मिला! कई कलाकार इस फेमस कॉमेडी शो को छोड़ कर जा चुके हैं और अभिनेता घनश्याम नायक के गुजर जाने के बाद मेकर्स को काफी बड़ा झटका भी लगा है वह इस शो के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से घनश्याम नायक इस शो में नट्टू काका का किरदार निभाया करते थे जिसके लिए एक नए अभिनेता की तलाश जारी है!

वहीं अगर बात की जाए मुनमुन दत्ता की तो उन्होंने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर अपने नए घर की बालकनी में ट्रेडिशनल लुक के साथ फोटो शेयर की है वही मुनमुन दत्ता का यह नया घर में अधिक खूबसूरत और शानदार दिखाई दे रहा है अभिनेत्री पिछले काफी समय से तारक मेहता के साथ बनी हुई है और वह इस पॉपुलर शो की कुछ सबसे पुरानी कलाकारों में से एक है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *