Urfi Javed : अपने फैशन के चलते पहनी इतनी टाइट ड्रेस जिसकी वजह से हुई ऊप्स मूवमेंट का शिकार !

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद का अजीबो-गरीब लुक हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल वायरल होता रहता है जिसकी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाती है।

हाल ही में उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऊर्फी जावेद को काफी ग्लैमरस लुक में देखा जा रहा है। उर्फी का नया ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आज हम इसी लुक के बारे में बात करने जा रहे हैं।

ड्रेस की वजह से उर्फी का दिखा :

ऊर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं इस नए लुक में उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट सी थ्री गोल्डन ब्रालेट पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। उर्फी का यह ऑउटफिट हमेशा की तरह अलग और बोल्ड था। इस दौरान उर्फी ने ड्रेस के साथ ब्राइट पर्पल लिपस्टिक और शानदार मेकअप किया हुआ था।

सोशल मीडिया पर उर्फी के इस लुक की बहुत ही चर्च अहो रही है। सोशल मीडिया यूजर भी उर्फी के इस लुक पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बात करें उर्फी के लुक की तो इस ड्रेस में एक्ट्रेस को थोड़ी मुश्किलों में देखा गया। क्यूंकि इस ड्रेस के साथ उर्फी ने लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई थी जो बेहद टाइट थी।

टाइट ड्रेस में उर्फी हुई ऊप्स मूवमेंट शिकार :

हालही में उर्फी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उर्फी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है। इतना ही उनकी स्कर्ट इतनी टाइट थी की उसकी वजह से उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है। ऊर्फी का यह नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ साथ इस वायरल हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि यह चलने में स्ट्रगल कर रही है क्योंकि इनकी स्कर्ट बहुत ज्यादा टाइट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 ड्रेस के साथ ही इन्होंने हाई हील्स भी पहन  हुए थे। लेकिन यह बहुत ही मजेदार बात यह रही की बिना किसी के सहारे के ऊर्फी ने अपने आप को संभाल लिया था। जिसकी वजह से सीढ़ियां चढ़ने में कामयाब हो गई।  एक्ट्रेस का यह वीडियो कुछ लोगों को बहुत पसंद आया तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके इस लुक को लेकर इन्हें ट्रोल कर रहे हैं।  इस पर एक यूजर ने लिखा है कि मुझे लगता है कि इस ड्रेस को बनाने में टेलर की कोई साजिश शामिल है।

 

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *