बॉलीवुड एक्ट्रेस रतन राजपूत ने फैशन के मामले में ऊर्फी जावेद को दी मात : वीडियो हुई वायरल !

सोशल मीडिया पर हुई वायरल तस्वीरों में और जावेद का कोई जवाब नहीं है। वह कब किस चीज को फैशन बना दे कुछ पता नहीं होता। उर्फी जावेद ने अब तक बहुत सी ऐसी चीजों से ड्रेस बनाई है जिसे आम लोग पहनने के बारे में सोच भी नहीं सकते।कांच से लेकर बोरे तक की ड्रेस बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और जावेद के सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं।

उर्फी जावेद के हर वीडियो का लोगो को बेसब्री से इंतजार रहता है।फिलहाल आज हम रतन राजपूत के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने उर्फी को उन्हीं के फैशन में बराबर की टक्कर दे रही हैं।रतन राजपूत को आज हर कोई जानता है टीवी एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। हाल ही में रतन राजपूत ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में रतन राजपूत ने एक ऐसी ड्रेस बनाई है जिसे देख आप लोग उर्फी जावेद की ड्रेस को भी भूल जाएंगे।

रतन राजपूत ने दी उर्फी जावेद को टक्कर :

लॉकडाउन में समय का बेहतरीन उपयोग करते हुए रतन राजपूत ने खेती बाड़ी का काम करना भी सीखा है। रतन राजपूत कहती है कि वह जमीन से जुड़ी हुई है इसलिए उन्हें जिंदगी जीना आता है लेकिन रतन राजपूत का यह टैलेंट आज तक सबसे छुपा हुआ था। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया से एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में रतन बता रही हैं कि उन्होंने कतरन से ड्रेस बनाना आता है। 

हालही में उन्होंने जो वीडियो शेयर की है उसमें रतन यह बता रही है की उन्हें कतरन से ड्रेस बनानी आती है। रतन ने बताया की इस काम में वह अकेली नहीं है बल्कि उनकी एक खास दोस्त सुनीता राजवर भी उनका साथ देती हैं। सुनीता खुद पुराने कपड़ो से नई ड्रेस बनती है और गहने भी। सुनीता ने कपड़े का बना एक नेकलेस रतन को गिफ्ट किया था जिसे रतन कई तरह से इस्तमाल करती हैं। रतन ने बताया की दोनों की दोस्त सीरियल संतोषी माँ के दौरान हुई थी और हम दोनों पसंद और नापसंद एक जैसा है जिसकी वजह से हम दोनों में दोस्ती हो गई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *