इतनी बड़ी हो गई है Taarak Mehta की सोनू, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

हम सभी जानते हैं कि छोटे पर्दे का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि यह छोटे पर्दे पर लगभग 1 दशक से अधिक समय से आ रहा है और इस शो के हर एक किरदार लोगों के दिलों में बस चुके हैं. ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

आपको बता दें कि शो के दर्शक शो में नजर आने वाले सभी किरदारों को इतना प्यार करते हैं कि वह उनके जीवन के हर एक घटना को जानने में इंटरेस्ट रखते हैं और उनके बारे में जाने की पूरी कोशिश करते रहते हैं. इस शो को देखने वाले इसके आदि हो चुके हैं और अगर वह इसे नहीं देखते तो उन्हें लगता है कि उनका दिन पूरा नहीं हुआ है.

गौरतलब है कि शो में एक टीचर का किरदार अदा करने वाले भिड़े की बेटी यानी कि सोनू सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. हम आपको बता दें कि इनका वास्तविक नाम निधि भानुशाली है और इनके सोशल मीडिया पर खूब चाहने वाले हैं. लोग इनकी हर एक तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं. हम आपको बता दें कि नहीं दी एडवेंचर और अक्सर युवा एडवेंचर ट्रिप पर जाया करती हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह अपने फ्रेंड के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CY3tXkgs_Cg/

हम आपको बता दें कि हाल ही में सोनू यानी कि निधि भानूशाली ने ऐसी ही एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से शेयर की है. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह गढ़बाउट तीर्थयात्री हिमाचल प्रदेश के कसौली के धुंध भरे पहाड़ों में है. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में उन्होंने पिंक कलर की टी-शर्ट पर वही उनकी बालों में खूब मोटी मोटी लटे नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके बाल हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *