2 बच्चों की माँ करीना को बोल्डनेस दिखाना पड़ा महंगा, ड्रेस में टांगो के बीच लगा बड़ा कट, हुए परेशान बार बार….

Kareena, the mother of 2 children, had to show boldness, expensive, the dress had a big cut between the legs, got upset again and again….बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर जो कि आज के समय में किसी की पहचान की मोहताज नहीं रह गई वहीं अगर उनकी फैंस की बात करें तो उनकी संख्या भी काफी अधिक है ऐसे में अभी तक अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम भी किया है वहीं उन्होंने लगभग हर दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम भी किया है! वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय नजर आती है और ऐसे में वह अपने चाहने वालों के बीच अपनी से जुड़ी हुई खबरों को शेयर भी करती रहती है और अब हाल ही में उन से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है!

वैसे तो अभिनेत्री आए दिन सुर्खियों में रहती ही है वह भी कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से! लेकिन इस बार तो मैं कुछ अपनी तस्वीरें और वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई है जो हाल ही में वायरल हो रही है! वही वायरल हो रही तस्वीरें मशहूर फोटोग्राफर विरल बयानी ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट की बारिश भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं!

अगर बात करें वायरल वीडियो के बारे में तो इस वीडियो में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ दिखाई दे रही है वहीं अभिनेत्री अपने परिवार के साथ फूड हॉल पहुंची थी और ऐसे में एक तरफ जहां सैफ अली खान नीले रंग के कुर्ते के साथ सफेद रंग का पजामा पहने हुए थे तो वही तैमूर अली खान ही समान रुप में नया रखे थे इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान तो करीना कपूर खान की ड्रेस ने लोगों का खींचा है अभिनेत्री ने पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई थी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इस ड्रेस में अभिनेत्री के पैर के पास एक बड़ा कट लगा हुआ था जिसके चलते करीना कपूर लगातार सुर्खियों में छा रही है वहीं अभिनेत्री फूलों से निकलते हुए अपनी ड्रेस को हर्ट करती हुई दिखाई दे रही है ऐसे में उनका यह तो काफी पसंद आया है और ऐसे में उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं जिन पर भी काफी प्यार बरसाया जा रहा है!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *