फिल्म मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री हो गई है पहले से ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत… फोटो देख विश्वास ही नहीं होगा, हो गई है 50 प्लस…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान की एक्ट्रेस भाग्यश्री फिल्म के दौरान तो की मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। बता दें कि 50 पार कर चुकीं भाग्यश्री आज भी स्टाइल के मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।उनका फैशन स्टेटमेंट और फ्लॉलेस ब्यूटी उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर देता है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर और एक्टिव रहती है, और आए दिन अपनी पिक्चर की वजह से जो भी मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर, भाग्यश्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह 23 फरवरी को अपना 53 वा जन्मदिन मनाते दिख रही है।

वायरल तस्वीरों में दिखी काफी ग्लैमरस…

सूत्रों की माने तो, सोशल मीडिया पर भाग्यश्री ने कुछ पोस्ट किए हैं जिसे देख कर सच में ये कहना काफी मुश्किल है कि भाग्यश्री 50 साल की हैं। ब्लैक कलर के टॉप के साथ एक्ट्रेस ने रेड कलर की शॉर्ट स्कर्ट को टीमअप किया है और इस लुक में ग्लैमर ऐड करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स पहने हैं।खुले बालों और मिनिमल मेकअप में भी भाग्यश्री बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट किया है जिसमें वह वन साइडेड ऑफ शोल्डर व्हाइट कलर की इस डिजाइनर गाउन में भाग्यश्री किसी जलपरी सी नजर आ रही हैं। बता दे बता दें कि इस ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप कर रखा है जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस लुक देती दिख रही है।

https://www.instagram.com/p/CZytmDsLwew/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्दी इस मूवी में आने वाली है नजर…

भाग्यश्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं।पिछली बार उन्हें कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ में देखा गया था। अब जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े को लीड रोल में देखा जाएगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *