एक बार फिर इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस का तड़का दिखाते दिखी अनन्या पांडे… ब्रालेट पहन दिए किलर पोज….

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे आज सिर्फ अपने दम बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है और दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बना चुकी हैं। अनन्या आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। काफी वक्त में अनन्या ऊंचे मुकाम पर जा पहुंची हैं और अब लोग उनकी एक झलक के दिवाने रहते हैं।एक्ट्रेस भी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं।अनन्या अपने चाहने वालों के दिलों में बरकरार रहने के लिए फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह फैंस के साथ अपना लेटेस्ट लुक शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही हैं।इसी के साथ अनन्या की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है।

https://www.instagram.com/p/CaTvdwIN-Z5/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्मफेयर के लिए करवाया फोटोशूट….

गौरतलब है कि एक बार फिर अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है इसमें वह काफी बोल्ड दिख रही है।हाल ही में अनन्या ने फिल्मफेयर के एक फोटोशूट करवाया है।इस दौरान वह इतनी बोल्ड हो गई हैं, कि उन्हें देख लोग हैरान रह गए हैं। बुधवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं।इनमें उन्हें वाइन कलर की ब्रालेट और व्हाइट कलर की हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है।इसके साथ उन्होंने वाइन शेड का ही मेकअप किया है और बालों का मैसी बन बनाया है।

https://www.instagram.com/p/CaRuNC4vUr4/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्दी इस फिल्म में दिखने वाली है अनन्या पांडे….

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज हुई है। इसे दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। फिलहाल अनन्या काफी समय से साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां’ में भी देखा जाएगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *