बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, कुछ ही घंटे में तस्वीरें हो गई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी उनकी जैसी ही खूबसूरत है। पलक तिवारी आंसर सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती है आए दिन अपने कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है।हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किया हैl इसमें उन्हें पिंक कलर के क्रॉप टॉप और इसी रंग की पैंट पहने देखा जा सकता हैl वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैंl पलक तिवारी ने तस्वीरें एक ही इमोजी के साथ शेयर की हैl इसके साथ उन्होंने कई लोगों को टैग भी किया हैl

https://www.instagram.com/p/CaMoUBrN9Dv/?utm_source=ig_web_copy_link

बोल्ड तस्वीरे हुई वायरल….

पलक तिवारी की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैl इसे 1 घंटे में 45000 से अधिक लाइक्स मिले हैंl वहीं इन तस्वीरों पर 300 से अधिक कमेंट किए गए हैंl पलक तिवारी की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आए हैl कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी शेयर की हैl कई लोगों ने खूबसूरत और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैंl आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हो।पलक तिवारी ने इसके पहले भी अपनी कई बोल्ड और हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे।पलक तिवारी इसके पहले अपने कई डांस वीडियो बनाकर भी शेयर कर चुकी है। जिन्हें फैंस ने काफी सराहा था।

https://www.instagram.com/p/CaJtpFxv7j_/?utm_source=ig_web_copy_link

जल्द दिखने वाली रोजी द सेफ्रॉन चैप्टर में…

पलक तिवारी हाल ही में बिजली-बिजली गाने में नजर आई थीl इस गाने को काफी पसंद किया गया था।पलक तिवारी फिल्म एक्ट्रेस बनना चाहती हैंl वह जल्द रोजी द सेफ्रॉन चैप्टर में नजर आएंगी।इस फिल्म में उनके अलावा विवेक ओबरॉय की अहम भूमिका है। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसके चलते उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *