इस एक्ट्रेस के साथ पार्टी में सलमान खान हुए रोमांटिक, सुंदरता के मामले में देती है कई एक्ट्रेस को मात देखें तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान महान अभिनेताओं में से एक हैं। बता दे की इंडस्ट्री में इनका एकतरफा नाम चलता है, आज के जमाने को शायद ही कोई ऐसा होगा जो कि सलमान खान को नहीं जानता होगा। सलमान खान की उम्र 56 साल है हालांकि फिर भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान का कई लड़कियों के साथ संबंध था। लेकिन फिर भी वह अकेली जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले सलमान खान की एक एक्ट्रेस के साथ कुछ अलग ही तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक हो रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CJ_RBMinDab/?utm_source=ig_web_copy_link

इस एक्ट्रेस के साथ पार्टी में थे सलमान खान…

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी वजह है उनकी से होती हुई तस्वीर, जिसमें वाह किसी एक्ट्रेस के साथ अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं। बता दें कि वह एक्ट्रेस और कोई नहीं पायल शेट्टी है, जो दिखने में काफी खूबसूरत है, बॉलीवुड हसीनाओं के अपनी सुंदरता के मामले में मात देती है। आपको बता दें कि पायल शेट्टी और सलमान खान की फोटो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा है वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CXqyzMBPAFo/?utm_source=ig_web_copy_link

पार्टी में दिखे पायल और सलमान खान…

सलमान खान और बॉलीवुड की अभिनेत्री पायल शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है।ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में दोनो की कुछ तस्वीरे सामने आई है जिंसमे सलमान खान ने पायल शेट्टी को गले लगा रखा है।इसके अलावा एक तस्वीर में तो सलमान खान अभिनेत्री पायल शेट्टी के साथ तो रोमांटिक अंदाज में भी नज़र आ रहे है।सलमान खान और पायल की यह तस्वीर एक पार्टी की है।वर्तमान समय मे पायल शेट्टी और भाईजान की साथ कि तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी लोग इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसन्द कर रहे है साथ ही दोनो के रिश्ते को लेकर तरह तरह की अफवाह फैला रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *