बेब बनी अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, ब्लू गाउन में कराया फोटोशूट

रुपाली गांगूल टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने सीरियल ‘अनुपमा’ से दर्शकों के बीच एक शानदार पहचान बनाई है। बता दें कि रूपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं उन्होंने हाल ही में अपने लुक के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है। साथ ही उन्होंने फोटोग्राफर को भी अपने शानदार पोज दिए हैं।

ब्लू प्रिंटेड गाउन में खूबसूरत दिखीं रूपाली गांगुली

एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ब्लू कलर के प्रिंटेड गाउन में हुस्न का जलवा बिखेरती दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस को ऐसा लुक कैरी करते हुए बहुत कम ही देखा गया है। क्योंकि रूपाली ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती हैं। दरअसल, उन्हें ऑनस्क्रीन भी इसी अंदाज में पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार रूपाली ने अपनी रियल लाइफ में नए अवतार से फैंस को हैरान कर दिया है।

एक्ट्रेस का हैवी मेकअप

एक्ट्रेस रूपाली ने हाई पोनीटेल के साथ हैवी मेकअप कराया हुआ है, साथ ही उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस पहना हुआ है। वहीं उनके ब्लू गाउन में फ्रंट से एक डिजाइनर गॉर्डी पट्टी लगी हुई है। रूपाली ने अपनी ऊंगलियों में रिंग्स पहनकर अपना लुक कम्प्लीट किया हुआ है।

फैंस ने किया जमकर तारीफ

गांगुली ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “अभी तो बहुत कुछ देखना बाकी है, मैंने अपना बेस्ट अभी तक आपको दिखाया कहां है?” रुपाली गांगूली की इन तस्वीरों को देख फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि कमेंट्स करते हुए एक फैन ने लिखते हैं, “हाय मेरी रूप्स, आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं।” वहीं एक और फैन ने लिखा, “आपके जैसा न कोई है और न कोई होगा। शानदार। आप पर यह लुक काफी जच रहा है।”

गौरव खन्ना के साथ एक्ट्रेस की जबरदस्त बॉन्डिंग

रुपाली गांगूली ने सीरियल ‘अनुपमा’ के अपने किरदार के कारण से घर-घर में दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। साथ ही एक्ट्रेस की गौरव खन्ना के साथ ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग बखूबी देखने को मिलती है। दरअसल, गौरव और रूपाली जितना ऑनस्क्रीन पर करीब नजर आते हैं, वहीं वह रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस रूपाली अक्सर गौरव खन्ना उर्फ अनुज के साथ मजेदार रील्स बनाते नजर आईं हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *