काफी दिनों बाद कुछ इस तरह विद्या बालन आई सबके सामने, हो रही चारों तरफ तारीफ

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बॉलीवुड में चर्चित मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन ने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है।एक्ट्रेस ने अपनी शानदार अभिनय से करोड़ो दर्शक के दिल पर राज कर रही है।इसके अलावा विद्या ने लोगों को अपने स्टाइलिश अंदाज से दीवाना बनाया हुआ है।आज वह जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। बता दे कि, एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं।इन तस्वीरों को देखने के बाद किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि विद्या की उम्र 43 साल है।

https://www.instagram.com/p/CaIAX7cN0ev/?utm_source=ig_web_copy_link

विद्या के दिलकश अदाएं पे यूजर्स दिल हारे…

गौरतलब है कि,विद्या की ये दिलकश अदाएं देखकर यूजर्स दिल हार बैठे हैं।तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह पिंक और व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और इसको उन्होंने मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया है।अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए विद्या ने लाइट मेकअप किया है और एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। मानो कि लोगों की निगाहें उनकी मुस्कान पर ठहर सी गई है,फैंस उनके मुस्कान पे फिदा से हो गए है।

https://www.instagram.com/p/CZybcJBN_MG/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोजेस…

आपको बता दे कि,विद्या ने एक साथ अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कभी बैठकर तो कभी लेटकर पोज दे रही हैं। वह जिस अंदाज के साथ अपनी फोटोज क्लिक करवा रही हैं, वह वाकई देखते बन रहा है। इस तस्वीरों में विद्या ट्रेडिशनल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी का दिल चुरा लिया है। उनकी ये तस्वीरे सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है।इस फोटोज पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।इंस्टाग्राम पर विघा के लाखों फैंस हैं, जो दिल खोलकर इन तस्वीरों को लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *