जब लोगों के सामने अपमानित हुए थे पंकज त्रिपाठी तो किया था यह

इन दिनों बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले चंद एक्टरों में से एक पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड की दुनिया में एक नया आयाम स्थापित कर रहे हैं। मालूम हो कि वे किसी भी किरदार में जान डालने के लिए बेबाकी से अपनी एक्टिंग का परिचय देते हैं। पिछले कुछ सालों में पंकज त्रिपाठी ने विभिन्न तरह की फिल्मों में विभिन्न तरह के रोल तथा ओटीटी पर आ रही विभिन्न तरह की वेब सीरीज में अपने डायलॉग से फैंस के दिलों में एक नई पहचान बनाई है। इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में यह कयास लगाए जाते हैं कि जिस मूवी में पंकज त्रिपाठी अभिनेता के रूप में भूमिका निभा रहे हैं, उसके हिट होने की संभावना बहुत अधिक होती है। लेकिन यह बहुत कम ही लोग जानते हैं कि वे जिस मुकाम पर आज है, वहां तक पहुंचने के लिए उनके संघर्ष की कहानी बहुत अनूठी है इसका चित्र उन्होंने कुछ दिन पहले दिए गए इंटरव्यू में किया।

जब त्रिपाठी अपमानित हुए

बता दें कि हाल ही में अभिनेता पंकज त्रिपाठी के रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि वास्तव में उनके संघर्ष जीवन में बहुत लोगों ने उन्हें अपमानित किया लेकिन उन्हें यह याद भी नहीं। पंकज त्रिपाठी यह भी कहते हैं कि वे लोग जब भी मुझे मिलते हैं तो यह भूल चुके होते हैं, कि वे क्यों रूठे हुए हैं या मुझसे कभी कुछ कहा था। इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी की बातें सुनने के बाद सिद्धार्थ कन्न ने जब उनसे पूछा वह लोगों का यह बर्ताव देख कर दुखी होते हैं या नहीं? इस जवाब में पंकज त्रिपाठी ने कहा हां क्यों नहीं। बता दें कि पंकज त्रिपाठी इंटरव्यू के दौरान यह भी बताते हैं की मुझे भी बहुत बुरा लगता है जब लोग किसी के साथ ऐसा बर्ताव करते हैं ।आखिरकार हम सब एक इंसान है मुझे भी गुस्सा आता है पर मैं अब इन चीजों को याद नहीं करता क्योंकि मन में बुराई रखने से इंसान का ही नुकसान होता है।

छोटे शहर से मुम्बई तक का सफर

बताते चलें कि पंकज त्रिपाठी मूलतः बिहार के रहने वाले हैं और बॉलीवुड की दुनिया में आने से पहले उन्होंने कई साल तक संघर्ष किया। इसके बाद अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी मूवी गैंगस ऑफ वासेपुर में उन्होंने अपनी एक्टिंग का नमूना पेश किया, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती चली गई। और हाल ही में आई मिर्जापुर में कालीन भैया का रोल निभाने के बाद पंकज त्रिपाठी ने लाखों लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है जिनसे उन्हें खूब प्यार मिला है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *