राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को घर से निकलकर अपने मायके जाने की कही बात, वायरल हो रही वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अपनी जबरदस्त बॉडी और दमदार अभिनय की वजह से लोगों की धड़कन बनी हुई हैं। सोशल मीडिया और भी उनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है।एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पे अपने फॉलोअर्स के लिए आय दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहती है।बता दे कि,शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है, इस कपल की शादी को 13 साल का वक्त गुज़र चुका है। दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी फेमस है, इसके साथ ही यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी हैं। हालांकि इन दोनों को एक हालिया वीडियो की वजह से काफी सुर्खियां मिल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CaJTh_4rxvZ/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर एक्टिव रहती है एक्ट्रेस…

गौरतलब है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी तो सोशल मीडिया पर एक्टिव है ही मगर उनके पति राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर कम एक्टिव नहीं रहते है। इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बाद भी राज कुंद्रा सोशल मीडिया के लिए समय निकाल ही लेते हैं। अपनी पत्नी जितनी तो नहीं मगर उसके बाद भी राज कुंद्रा के काफी फॉलोवर्स हैं और एक स्टार की तरह वे भी अपने फॉलोवर्स का काफी ध्यान रखते हैं और आये दिन अपने और अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के मनोरंजन वीडियो शेयर करते रहते हैं। फॉलोअर्स उनके विडियोज और फोटोज को काफी पसंद भी करते है।

https://www.instagram.com/p/CZ18pc_Lvsp/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वायरल होती शिल्पा और राज कुंद्रा की मस्ती भरी वीडियो…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि शिल्पा शेट्टी बैठी हुई कुछ पढ़ रही है। तभी उनके पीछे राज कुंद्रा आते हैं और कहते हैं ‘सुनो अगर मेरी लॉटरी लग जाए तो तुम क्या करोगी ? इस पर शिल्पा शेट्टी जवाब देते हुए कहती हैं कि आधी रकम लूंगी और हमेशा के लिए अपने मायके चली जाउंगी। शिल्पा शेट्टी के इतना कहते ही राज उनसे आगे कहते हैं कि, एक हजार की लॉटरी लगी है आज, ये ले आधी रकम और निकल यहां से’। बता दे कि,शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।उनके फैंस इसको देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और काफी मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं। आम लोग ही नही बल्कि कई सेलिब्रिटी भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *