Trend फॉलो करना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, कुछ इस तरह पोज देते हुए गिर पड़ी धड़ाम

बिग बॉस OTT और अपने अतरंगी कपड़ों के वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली ऊर्फी जावेद को कौन नहीं जानता. ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं और उन्हें ट्रैवलर्स का शिकार भी होना पड़ता है. बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. ऊर्फी जावेद प्रिंट फॉलो करने से पीछे नहीं हटती हैं और उनकी यही आदत कभी-कभी उन्हें महंगी पड़ती है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ट्रेंड को फॉलो करते करते वह गिर जाती हैं और उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CaEUi3blmGG/?utm_source=ig_web_copy_link

मालूम हो कि उसे जावेद को हमेशा अतरंगी कपड़ों में देखा जाता है और हाल ही में उन्होंने एक मकड़ी के जाल जैसा ड्रेस पहन लिया था. उनकी एड्रेस ऑफ शोल्डर ड्रेस थी और उनके इस ड्रेस में एक तरफ पूरी बाहे थी. उनके इस ड्रेस का बॉटम बिल्कुल अलग तरह से बना हुआ था जिसके वजह से उनका यह ड्रेस कुछ समझ नहीं आ रहा था. ऊर्फी जावेद इसी ड्रेस में नए ट्रेंड को फॉलो करने की कोशिश करते हुए गिर गई हैं.

https://www.instagram.com/reel/CaKA6BMl9j0/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद अपनी दोस्त के साथ सीढ़ियां उतर कर नीचे आती हैं और नीचे बैठ कर पूछ देती रहती हैं और पोज देने के दौरान ही उनका पैर स्लिप हो जाता है और वह पीछे दीवार की ओर गिर जाती हैं. बता दे की गिरते ही उर्फी जावेद खुद हंसने लगती हैं और उसके बाद उनकी दोस्त उन्हें नीचे से उठाती हैं. बता दें कि उर्फी जावेद ने यह शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ट्रेंड गलत चला गया. उर्फी जावेद की पोस्ट पर उनके फैन खूब कमेंट कर रहे हैं और उनका यह वीडियो खूब शेयर भी हो रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *