फोटोशूट के लिए हुई टॉपलेस, सिर्फ कोट पहनकर यामी गौतम ने दिए पोज, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस के लिस्ट में आने वाली यामी गौतम पिछले कुछ समय से लगातार चर्चे में बनी हुई है।इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ए थर्सडे’ को लेकर सुर्खियों में हैं।अपनी फिल्मों के आलावा एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के कारण भी फैंस के बीच छाई रहती हैं।इतना ही नहीं, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।अपने फैशन सेंस को भी लेकर यामी गौतम फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं।यामी अक्सर सोशल मीडिया पे एक्टिव रहती और सोशल मीडिया के माध्यम से सबसे जुड़ी हुई रहती है।

https://www.instagram.com/p/CZ9ePCrPUOO/?utm_source=ig_web_copy_link

टॉपलेस हो करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं।इस बात में कोई दोराय नहीं है कि यामी जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस है, उतनी ही खूबसूरत और स्टाइलिश भी हैं।अब यामी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों बटोरती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ग्रीन कलर का लेदर ब्लेजर और पैंट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान यामी टॉपलेस हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और फोटोज देखने के बाद हर कोई यामी की तारीफ कर रहा है।

https://www.instagram.com/p/CZ7ItJMPAqZ/?utm_source=ig_web_copy_link

लुक को कंप्लीट करने के लिए किया लाइट मेकअप

लुक को कंप्लीट करने के लिए यामी ने लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और इन तस्वीरों में उनका एटीट्यूड वाकई कमाल का है।यामी ने एक साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। कुछ फोटोज में वह अपनी पैंट की पॉकेट में हाथ डालकर पोज द रही हैं।बता दें कि यामी की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ए थर्सडे’ के प्रमोशन के समय की हैं। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ए थर्सडे लोडिंग’ अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *