शादी टूटने पर दिखा राखी सावंत का दर्द, रोते हुए बोलीं- उसने बैग पैक किया और मुझे छोड़कर चला गया

प्यार मोहब्बत का दिन वैलेंटाइन डे के ठीक 1 दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने पति रितेश से रिश्ता तोड़ कर अलग होने का फैसला सुना दिया और राखी के इस फैसले से सभी लोग हैरान हैं. बता दें कि राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा नोट शेयर किया है और उन्होंने बताया है कि वह अपने पति रितेश से रिश्ता तोड़ रही है और उसके पश्चात एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात से जुड़ी काफी जानकारी भी दी है.

https://www.instagram.com/p/CZ65kHePCho/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते द्वारा राखी सावंत रोने लगी और उन्होंने कहा कि उनके पति रितेश उन्हें छोड़ कर चले गए हैं. राखी ने यह भी बताया कि था कि मुझे बहुत प्यार करती है लेकिन वह उसे छोड़ कर चले गए. राखी ने कहा कि राखी और उनके पति उनके घर पर एक साथ रहते थे परंतु इस दिन अचानक रितेश ने अपना बैग पैक कर लिया और चले गए. उन्होंने साथ ही बताया कि रितेश अभी किसी कानूनी पचड़े में हैं और उन्होंने अपनी पहली पत्नी को अभी तक तलाक नहीं दिया है, साथ ही रितेश और राखी सावंत के साथ में नहीं रहना चाहते हैं. राखी ने यह भी कहा कि रितेश को बिजनेस में काफी घाटा हुआ है और उन्हें काफी हानि का सामना करना पड़ा है.

बताते चलें कि राखी सावंत बॉलीवुड अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी है और उन्हें कुछ टीवी शो को होस्ट करते हुए देखा गया है. राखी सावंत को कन्नड़, मराठी, उड़िया, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी देखा जा चुका है. राखी बिग बॉस सीजन वन में कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं और बिग बॉस 14 में वह फाइनलिस्ट भी रही थी. राखी सावंत ने अपना एक पॉलिटिकल पार्टी भी लॉन्च किया था जिसका नाम राष्ट्रीय आम पार्टी रखा था. एक वक्त में राखी सावंत ने यह भी अनाउंस कर दिया था कि वह दीपक कलाल के साथ शादी करने वाली हैं परंतु उन्होंने अपना यह रिश्ता कैंसिल कर लिया और रितेश के साथ विवाह कर लिया था. बता दें कि वर्ष 2017 में राखी को ऋषि बाल्मीकि पर टिप्पणी करने की वजह से पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *