करण जौहर को मिला पद्मश्री तो लोग बोले अगला पद्मश्री शाहरुख के बेटे आर्यन खान को मिलेगा।

भारतीय हिंदी सिनेमा जिसका नाम ही काफी है और यहां के सेलिब्रिटी आए दिन सुर्खियों में भी रहते हैं! वहीं अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात की जाए तो बॉलीवुड की चकाचौंध हर किसी को भा जाती है! आए दिन इंडस्ट्री में नए-नए कलाकारों की भी इंट्री होती रहती है वहीं दूसरी ओर अपने मेहनत के दम पर यहां पर कई लोग एक अच्छा खासा मुकाम भी हासिल कर लेते हैं यही नहीं बल्कि उनको सम्मानित भी किया जाता है!

ऐसे में इस बीच खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड के डायरेक्टर और निर्देशक को अब पदम श्री से सम्मानित किया गया है! यह खबर किसी और के लिए नहीं बल्कि जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर को लेकर आ रही है!

दरअसल, मिल रही जानकारी के अनुसार भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कला के के लिए करण जौहर को पदम श्री प्रदान किया है वही बता दे कि वह धर्मा प्रोडक्शन के एक निर्देशक और निर्माता है! वही उनको उनकी फिल्मों के माध्यम से मुख्यधारा के मनोरंजन में उनके योगदान के लिए जाना जाता है!

लेकिन जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आए हैं तो लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है वहीं कुछ लोग करण जौहर को पदम श्री से सम्मानित किए जाने पर आपत्ति जता रहे हैं! ऐसे में सोशल मीडिया पर NV कृष्णा कुमार नामक यूजर ने लिखा है कि करण जौहर के बाद अगला आर्यन खान!

वही, माहि लिखते है कि इसको तो क्यों दिया!

https://twitter.com/RealKing_MAHI/status/1457703432203091970

एक अन्य यूजर ने लिखा कि गुरु जी इस आदमी ने कौन सा बड़ा काम कर दिया जो पदम श्री दे रहे हो!

वही एक और यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया को दिया है और कहा है कि बॉलीवुड में अभी तक सनातन धर्म का अपमान ही किया है शुरू से अभी तक, जिसके कारण से अभी तक की जेनरेशन के बच्चों को बहुत हद तक सिर्फ और सिर्फ बिगाड़ा ही है इसलिए इनके लिए अवार्ड के पक्ष में नहीं हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *