रानू मंडल ने फिर किया धमाका अबकी बार छठ का ये गीत हुआ वायरल

सोशल मीडिया आज के जमाने का ऐसा प्लेटफार्म हो गया है जहां पर हर दिन कोई न कोई छाया ही रहता है वैसे तो आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके अंदर इतनी ताकत है वह किसी की रातों रात स्टार बना दे वही इसका सबसे बड़ा उदाहरण है रानू मंडल! वही आप सबको मालूम ही होगा कि रानू मंडल की प्रतिभा के चलते बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने साथ खाने का मौका तक दिया था हालांकि रानू मंडल अपनी लोकप्रियता को संभाल ही नहीं पाई और वह अभिमान का शिकार हो गई!

जिसके बाद असर यह हुआ कि उनका कैरियर बनने की जगह बिगड़ता चला गया और वह फिर से वही खड़ी हो गई जहां से उन्होंने शुरुआत की थी लेकिन एक बार फिर से वह उठने की कोशिश कर रही है और इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई है जी हां दरअसल रानू मंडल ने पहली बार छठ पूजा का कोई गीत गाया है!

https://www.youtube.com/watch?v=jWrPYlWBtNY

आप सभी को यह जानकर भी हैरानी होगी कि इस समय पूरे बिहार और बंगाल के कुछ हिस्सों में छठ पूजा की धूम धाम चल रही है ऐसे में छठ गीत खूब सुना जा रहा है वहीं अब रानू मंडल का भी छठ का यह गीत काफी सुर्खियों में है लेकिन आपको बता दें कि जिस गाने को रानू मंडल की आवाज बताकर वीडियो वायरल किया जा रहा है आखिर में वह वाज उनकी नहीं है!

इसी के चलते लोगों में भी काफी गुस्सा है और वह अपने गुस्से को निकाल भी रहे हैं कि आखिर क्यों उनके नाम का इस्तेमाल वीडियो के कवर फोटो पर किया गया है वहीं इस समय रानू मंडल के नाम से प्रचार किया जा रहा है और यह गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है!

ऐसे में कई सोशल मीडिया के यूजर्स कह रहे हैं कि रानू मंडल की तो यह आवाज नहीं है वही इस बीच रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चिकन करी बनाती हुई दिखाई दे रही है इसी के साथ ही जब कोई बात बिगड़ जाए गाना भी गाती हुई नजर आ रही है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *