ऐश्वर्या राय बच्चन ने ससुर अभिताभ बच्चन व पति अभिषेक बच्चन के साथ दिया पोज़, वायरल हो गई फोटो

इस समय अमिताभ बच्चन के घर आने की तस्वीर जमकर वायरल हो रहे हैं जिसके अंदर अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन तथा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पूरा परिवार साथ में सोफे पर बैठा हुआ नजर आ रहा है सभी ने इस खूबसूरत एथेनिक आउटफिट पहने हुए हैं और सभी कैमरे के सामने स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं!

अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित लोगों में से एक है बच्चन परिवार को साथ देखने का मौका उनके चाहने वालों को कम ही मिल पाता है ऐसे में जब भी यह मौका मिलता है तो यह बहुत ज्यादा खास हो जाता है! ऐसे में दिवाली के शुभ मौके पर अमिताभ बच्चन को उनका पूरा परिवार एक बार फिर से साथ आया है और वही एक परफेक्ट फैमिली की तस्वीर भी शेयर हो रही है!

वह इस वायरल फोटो में अमिताभ बच्चन उनकी पत्नी जया बच्चन अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन तथा उनके बच्चे साथ में नजर आ रहे हैं जो कि सोफे पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं सभी ने खूबसूरत आउटफिट भी पहने हुए हैं वहीं अमिताभ बच्चन ने फोटो कैप्शन में लिखा है कि परिवार प्रार्थना करता है और साथ में सेलिब्रेट करता है और इस पावन अवसर पर शुभकामनाएं दीपावली मंगलमय हो!

वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन तथा जया बच्चन के साथ एक थ्रोबैक और एक दीपावली फोटो को शेयर किया था वही इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन को ना पाकर उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए थे फैंस की शिकायत सुनने के बाद अमिताभ ने अब फुल फैमिली फोटो को शेयर किया है यह फोटो फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है और ऐसे में बच्चन परिवार की जमकर तारीफ भी हो रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *