सिर्फ आमिर खान-किरण राव ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के यह सेलेब्स भी तलाक के बाद निभाते हैं दोस्ती का रिश्ता, साथ बिताते हैं क्वालिटी टाइम

रिश्तो में जब हद से ज्यादा खटास आने लगे तो उनका अलग हो जाना ही बेहतर होता है बॉलीवुड गलियारों में ऐसे कई कपल है जिन्होंने अपने पार्टनर को तलाक देकर अपने लिए एक नई राह अपना ली. लेकिन इसके बावजूद वह अपने दोस्ती के रिश्ते को आगे निभाते रहे हैं. हाल ही में आमिर खान भी अपने बेटे आजाद और किरण के साथ वक्त बिताते हुए नजर आए हैं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों आमिर खान ने अचानक यह कह कर पूरे इंडस्ट्री और लोगों को चौंका दिया था कि वह और किरण एक दूसरे से अलग हो रहे हैं इसके साथ-साथ उन्होंने अपने बेटे आजाद की परवरिश साथ मिलकर करेंगे.

अब आमिर और किरण राव अपना यह वादा निभा रहे हैं उन्होंने भले ही एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया हो लेकिन वह अपनी दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं हाल ही में दोनों को उनके बेटे आजाद के जन्मदिन पर एक साथ देखा गया था इस दौरान दोनों ने मिलकर अपने बेटे आजाद का जन्मदिन मनाया.

बता दें कि बॉलीवुड में ऐसा करने वाले सिर्फ आमिर और किरण ही अकेले कपल नहीं है इनके अलावा एक्ट्रेस मलायका अरोरा और अरबाज खान भी एक दूसरे से तलाक के बावजूद कई बार मिलते हैं उन्हें कई पार्टियों में साथ में बात करते भी देखा गया है.

इनके अलावा बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन ने अपनी दोस्त सुजैन खान के साथ शादी की थी दोनों फिलहाल दो बच्चों के माता-पिता है खास बात यह है कि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और दोनों अलग हो गए लेकिन अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दोनों को अक्सर देखा जाता रहा है.

बता दें कि एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक दूसरे को दो साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया, लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी, जिसके बाद दोनों अलग हो गए. बता दें कि तलाक के बावजूद ये दोनों अब भी एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने जब सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी तो उनकी उम्र महज 21 साल की थी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और दोनों 6 साल बाद तलाक लेकर अलग हो गया. लेकिन अदिति का कहना है कि वह दोनों आज फिर दोस्ती का रिश्ता रखते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *