बॉबी देओल का बेटा स्मार्टनेस के मामले में देता है किंग खान के बेटे आर्यन खान को भी कड़ी टक्कर ,धर्मेन्द्र से मिलती है शक्ल

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र अपने जमाने के बेहद सफल और दिग्गज अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने अपने हैंडसम लुक और दमदार अभिनय के दम पर लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई है। रियल लाइफ की बात करें तो धर्मेंद्र कुल 2 बेटों के पिता हैं जिनके नाम सनी देओल और बॉबी देओल हैं। लेकिन धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल फिल्मी दुनिया में जितना सफल रहे, वह धर्मेंद्र के दूसरे बेटे बॉबी देओल नहीं हो सकते। हालांकि आज धर्मेंद्र के साथ-साथ उनके दोनों बेटे भी खबरों और सुर्खियों में बने रहते हैं।

लेकिन आज की पोस्ट में हम सनी देओल की बॉबी देओल की नहीं बल्कि किसी ऐसे शख्स की बात करने जा रहे हैं जो फिल्मी दुनिया के इतने बड़े परिवार का हिस्सा होने के बावजूद खबरों और सुर्खियों में कम ही नजर आता है। दरअसल, इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे हैं एक्टर बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल की जो लुक्स के मामले में बेहद हैंडसम और स्मार्ट हैं.

आर्यमन देओल की बात करें तो उनका जन्म 16 जून 2001 को हुआ था और आज वह 20 साल के हो गए हैं। वहीं अगर आर्यमन देओल के लुक्स की बात करें तो वह दिखने में काफी हैंडसम और स्मार्ट लगते हैं, जिसके कारण लोग अक्सर उनके बारे में इस तरह बात करते नजर आते हैं कि आने वाले समय में आर्यमन देओल बन सकते हैं उद्योग के सफल अभिनेता! वहीं कुछ लोग आर्यमन देओल के लुक्स की तुलना धर्मेंद्र से भी करते हैं, जो अपने जमाने में बेहद हैंडसम दिखते थे. धर्मेंद्र की उन दिनों फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी थी और धर्मेंद्र उन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच चर्चा का विषय हुआ करते थे।

लेकिन आर्यमन देओल अभी सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी वह अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। आर्यमन देओल कभी-कभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं, जिसमें पिता बॉबी देओल के अलावा चाचा सनी देओल और दादा धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल के बेटे आर्यमन देओल अपने चाचा सनी देओल और दादा धर्मेंद्र के बहुत करीब हैं और उनके साथ एक मजबूत बंधन साझा करते हैं।

अगर बॉबी देओल की बात करें तो साल 1996 में कुछ समय तान्या देओल को डेट करने के बाद उन्होंने उनसे शादी कर ली, जिसके बाद अभिनेता अब इस शादी से कुल 2 बच्चों के पिता बन गए थे। इनमें बॉबी देओल के पहले बेटे का नाम आर्यमन देओल है, जिनकी उम्र 20 साल है, उनके दूसरे बेटे का नाम धरम देओल है. इसके अलावा अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में बॉबी देओल अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर एक्टर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. और बीते दिनों बॉबी देओल अपनी वेब सीरीज आश्रम में नजर आए थे, जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *