अमित शाह की पाकिस्तान को दो टूक, कहीं यह बातें

भारत के गृह मंत्री अमित शाह अक्सर ही अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं और इस बार उन्होंने पाकिस्तान को हद में रहने की बात कह दी है! दरअसल केंद्रीय गृहमंत्री का कहना है कि यदि वह यानी कि पाकिस्तान कश्मीर में आतं कियों को नागरिकों का क त्ल करने में समर्थन देता रहा और सीमाएं लाघने की कोशिश की तो उस पर और सर्जि कल स्ट्रा इक होगी! गृहमंत्री ने साफ कहा है कि कुछ साल पहले पूंछ में जब हम ला हुआ था तो पहली बार स्ट्रा इक पर भारत ने दुनिया को बताया था कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़छाड़ करना सरल नहीं है!

वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि पूरे देश मनोहर पर्रिकर को दो चीजों के लिए हमेशा ही याद रखेगा उन्होंने गोवा को अपनी पहचान दी है और दूसरी उन्होंने तीनों सेनाओं को वन रैंक वन पेंशन दिया है!

अमित शाह का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की अप्रोच में काफी बड़ा बदलाव आया है पहले देश की सीमाएं पारकर के आ तंकी आ जाया करते थे और उ ग्र वाद फैलाते थे हालांकि दिल्ली के दरबार से एक निवेदन के अलावा कुछ नहीं हुआ करता था! लेकिन वही पूछ में जब हम ला हुआ तो भारत ने बताया कि उसकी सीमाओं के साथ छेड़खानी करना इतना भी आसान नहीं है!

वहीं गृहमंत्री का यह भी कहना है कि मोदी और फ्री करने युगांतर काली शुरुआत की है उन्होंने बताया है कि जैसा सामने से सवाल आया वैसा ही जवाब दिया जाएगा गृह मंत्री ने साफ तौर पर संदेश दिया है कि पाकिस्तान अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है तो उसे और सर्जि कल स्ट्रा इक के लिए तैयार रहना चाहिए!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *