उर्फी जावेद ने पर्पल कलर के कपड़े से बनाई ऐसी ड्रेस, फैन्स हुए हैरान

उर्फी जावेद ने पर्पल कलर के कपड़े से बनाई ऐसी ड्रेस, फैन्स हुए हैरान : एक्ट्रेस उर्फी जावेद के फैशन सेंस को क्या ही कहने. एक्ट्रेस अपने लुक्स और ड्रेसेस के साथ हर दिन कोई नया एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं. आज वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी बन चुकी हैं, जो किसी भी चीज से ड्रेस बना सकती हैं. इस बार उर्फी ने फिर एक ऐसी ड्रेस बना दी है कि इसे देख लोगों का सिर ही चकरा गया है.

उर्फी जावेद ने पर्पल कलर के कपड़े से बनाई ऐसी ड्रेस, फैन्स हुए हैरान

उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा पहनती हैं कि वो चर्चा में आ ही जाता है. लोगों का सर उनके फैशन सेंस को देखकर चकरा जाता है. इस बार भी उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा ही पहना ता. बिना टॉप के ही स्कर्ट पहनकर आईं उर्फी ने कैमरामैन को ढेर सारे पोजेज में फोटोज दिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद ने स्कर्ट के ऊपर के कपड़े को लपेटकर उसे डोरियों के सहारे रोक रखा है. और उससे भी खास बात ये है कि उर्फी जावेद ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है, जो और भी अलग दिखाई दे रहा है. उनकी ये ड्रेस ऊपर से लेकर नीचे तक केवल डोरियों पर ही टिका हुआ है.

उन्होंने स्कर्ट के ऊपर के ऑउटफिट को लपेटकर उसे डोरियों से रोका हुआ है। विशेष बात है कि उर्फी ने इस ऑउटफिट को ब्रालेस होकर पहना है। उर्फी के इस ऑउटफिट की विशेषता है कि वो ऊपर से नीचे तक डोरियों पर टिकी हुई है। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया है साथ ही सटल मेकअप में नजर आई। उर्फी का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे फैंस बेहद पंसद कर रहे है।

 

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *