नए साल के मौके पर उर्फी जावेद ने बोल्ड तस्वीरों से फैंस को किया सरप्राइज

आपको बता दिया जाए कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ से फेम हासिल करने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। जो उनकी फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते नज़र आते हैं।नए साल इस अवसर पर अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जिसे देखकर फिर फैंस की धड़कनें बढ़ा चुकी हैं। बता दे इंटरनेट पर अभिनेत्री उर्फी जावेद की ये तस्वीरें जमकर वायरल होतीं दिखाई दे रही हैं।

डीप नेक ड्रेस के वजह से मचा दिया तहलका

इन तस्वीरों में उर्फी जावेद ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।ऊपर से कोट पहनते हुई दिखाई दे रही हैं। जो उन पर काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। गले में उर्फी ने नेकलेस भी पहना हुआ है। उन्होंने अपनी इन फोटोज को पोस्ट करते हुए फैंस को नए साल की शुभकामनाएं नहीं दी है। इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस उर्फी के लुक को बेहद खूबसूरत बता रहे है।

इस्लाम धर्म पर साधा निशाना

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री उर्फी जावेद बोल्डनेस के अलावा अपने बेबाक बयानों के वजह से भी सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं। वह मुस्लिम समुदाय को लेकर भी खुलकर अपनी बातों को कहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री उर्फी ने खुलासा किया है कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर अधिकतर गंदे कमेंट्स मुस्लिम लोग ही किया करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि वह कभी भी किसी मुस्लिम लड़क से शादी करने के लिए तैयार नहीं होगी।

मर्दों को नजर का पर्दा करना चाहिए

आपको बता दिया जाए कि इन दिनों अभिनेत्री उर्फी जावेद के कुछ वीडियोज सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होते दिखाई दे रहे हैं। जिन्हें उनके सोशल मीडिया फैन पेज पर साझा किया है। वीडियो में उर्फी कहती हुई दिखाई देती हैं कि, ‘जो भी चरमपंथी उनकी फोटोज पर कमेंट किया करते हैं कि वे इस्लाम धर्म पर एक धब्बा है, वे इनके खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए। उनके कपड़े ये…कपड़े वो…क्या आप जानते हैं कि कुरान में कहीं भी नहीं लिखा है कि महिलाओं को जबरदस्ती यह कपड़े पहनाना चाहिए। हां, ये जरूर लिखा है कि एक औरत को हमेशा पर्दे में रहना चाहिए। ये नहीं लिखा है कि अगर कोई औरत पर्दे में नहीं रहती तो उस पर गालिया दी जाए। कुरान में यह नहीं लिखा हुआ है कि उसे इतना शर्मिंदा करो कि वह खुद ही पर्दे में रहने के लिए मजबूर हो जाए। हां, लेकिन ये जरूर लिखा है कि मर्दों को भी पर्दे में रहना चाहिए। ‘

इस्लाम में क्यों अलाउड हैं चार शादियां?

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री उर्फी जावेद ने आगे माफी मांगते हुए खुलासा किया है कि जो लोग इंस्टाग्राम पर लड़कियों को देखते हैं और उनकी फोटो पर फालतू कमेंट्स किया करते हैं ये सब हराम और बेवकूफ लोग हैं।

ऐसे में यह भी बोला जाता है कि ऐसे औरतों की तस्वीरें आप नहीं देख सकते हैं जो कपड़े ना पहनी हो। इस्लाम के जो कुछ भी काइदे कानून बनेहैं वो डेढ़ हजार साल पहले बने नहीं थे। तब औरतों के पास कोई अधिकार नहीं मौजूद होते थे।

इस्लाम में चार शादियां भी इसलिए पहले के लोग करते थे क्योंकि उस वक्त औरतों के पति मर जाया करते थे फिर उन औरतों का रेप हो जाता था। उस वक़्त उनके पास इतना अधिकार नहीं शामिल होते थे कि वह न्याय की मांग कर सके।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *