अभी अभी कन्हैया कुमार को पड़े ताबड़तोड़ थप्पड़ !

Featured, ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ – देश के खिलाफ हमेशा जहर बोलने वाले जेएनयू के देशद्रोही नेता कन्हैया कुमार को आज लखनऊ में एवीबीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटा है। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुँचा था, उसी दौरान उसपर कुछ छात्रों ने जमकर लात-घुसे बरसाये हैं। इस बवाल के बाद जिला प्रशासन ने लखन लिटरेरी फेस्टिवल को रद्द कर दिया, जिसमें कन्हैया कुमार हिस्सा लेने पहुंचा था।

लिटरेरी फेस्टिवल में शामिल होने पहुँचा था लखनऊ

कन्हैया कुमार लिटरेरी फेस्टिवल में अपनी किताब ‘बिहार से तिहाड़’ तक के बारे में लोगों से चर्चा करने के लिए लखनऊ पहुंचा था। इसके विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों व छात्रों ने जमकर हंगामा किया और हाथापाई भी की। इस हंगामे के बाद जिला प्रशासन का कहना है कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले अतिथियों की सूची में कन्हैया कुमार और शत्रुघ्न सिन्हा का नाम शामिल नहीं था, फिर भी ये लोग आये और हंगामा हो गया।

कन्हैया कुमार के विरोध में जमकर लगे नारे

लिटरेरी फेस्टिवल में अपनी किताब ‘बिहार से तिहाड़’ तक के बारे में लोगों से चर्चा करने के लिए जैसे ही कन्हैया कुमार मंच पर बोलने पहुंचा एबीवीपी के कार्यकर्ता भी मंच पर पहुंच गए और ‘कन्हैया कुमार वापस जाओ’ के नारे लगाते हुए हंगामा किया। कुछ कार्यकताओं ने कन्हैया कुमार पर हमला भी किया। इस हंगामे के बाद लिटरेरी फेस्टिवल को फिल्हाल बंद कर दिया गया है। इसके बाद प्रशासन ने इसे कन्हैया कुमार जैसे नेताओं को बुलाने के लिए अनुमति के शर्तों का उल्लंघन मानते हुए लिटरेरी फेस्टिवल के आगे के कार्यक्रम पर रोक लगा दिया।आपको बता दें कि कन्हैया एक दो बार

नहीं बल्कि कई बार छात्रों के गुस्से का शिकार बन चुका है। हाल ही में इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरन कार्यकर्ताओं ने कन्हैया कुमार का मुंह काला कर दिया था। छात्रों ने कन्हैया पर हमला बोल दिया था और कन्हैया कुमार व उसके कुछ साथियों को जमकर पीट दिया था। इसके बाद खबर ये भी आई थी कि कन्हैया का मुंह भी काला कर दिया गया। आपको बता दे कि कन्हैया कुमार ने भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाया था और मां दूर्गा को भीलनी कहा था।