फराह खान के शो पर अनिल कपूर ने खोला बड़ा राज : कहा – शिल्पा ने पैसे की वजह से राज कुंद्रा से की है शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान को बनाया है वहीं साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई थी दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी और यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत भी हुई थी वही शिल्पा शेट्टी से शादी के लिए राज कुंद्रा ने उनके परिवार का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी वही इसके अलावा फराह खान ने अपने शो बैंक बैंचर में एक्ट्रेस से राज कुंद्रा से शादी करने की वजह भी पूछी थी!

फराह खान के शो में शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वहीं इसके अंदर अभिनेत्री के साथ-साथ अनिल कपूर भी मौजूद थे और वही कार्यक्रम के बीच फराह खान ने सवाल किया कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा ने क्या सीटी बजाई थी पंख फैलाए थे या क्या ऐसा किया था जो आपने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी!

ऐसे में शिल्पा शेट्टी कुछ बोल पाती इससे पहले फराह खान के सवाल पर अनिल कपूर ने कहा कि असल में उन्होंने पैसे फैलाए थे! उनकी बात सुनकर शिल्पा शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाई! वहीं अभिनेत्री ने उनकी बात का जवाब देते हुए कहा कि पैसो के अलावा उन्होंने बाहें फैलाए थे! इस पर अनिल कपूर ने कहा कि लेकिन बाहों में उनके पैसे भी थे!

वहीं अभिनेता अनिल कपूर की बात पर फराह खान ने उनसे सवाल किया कि लेकिन आपके पास तो पैसे भी नहीं थे तो सुनीता ने आपसे शादी के लिए कैसे हाथ में तो उनकी बात का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि क्योंकि सुनीता के पास पैसे थे जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की पहली मुलाकात बिजनेस डील को लेकर हुई थी लेकिन पहली मुलाकात पर ही वह उदास हो गई थी शिल्पा शेट्टी ने खुद इस बारे में बात करते हुए बताया था!

और कहा था कि राजकोट से मुलाकात के बाद मैंने उनके बारे में अपने दोस्त से सवाल किया था उसने कहा कि राज कुंद्रा पहले से ही शादीशुदा है यह बात सुनकर मेरा दिल टूट गया था लेकिन उस समय मुझे मालूम नहीं था कि राज कुंद्रा का तलाक होने वाला है वही राज कुंद्रा ने अभिनेत्री से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में यह कहा था कि जिस पर मैंने उनको देखा उसी समय मुझे एहसास हो गया था कि मैं इन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बना कर काफी खुश रहूंगा!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *