सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, मां 10 साल तक…….

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से की थी वहीं अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान और 80 के दशक के मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म से काफी अच्छी लोकप्रियता भी हासिल की है इसके बाद वह और भी कई अन्य फिल्मों में नजर आई है!

अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्मों को लेकर जितना ज्यादा मशहूर है उतना ही अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं जी हां सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के से लेकर निजी जिंदगी तक के बारे में खुलकर बातचीत करते हैं इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में सारा अली खान ने अपने पापा यानी कि सैफ अली खान और अपनी माता अमृता सिंह की तलाक को लेकर भी कुछ बातें शेयर की है!

जैसा कि काफी अच्छे से लोग जानते हैं कि माता-पिता का या फिर उनके बीच में रोजाना झगड़े होना ना केवल उनके रिश्ते को खत्म कर देता है बल्कि इसका बुरा प्रभाव बच्चों पर भी काफी ज्यादा पड़ता है अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह एक ऐसा बॉलीवुड का कपल है जिन के आपसी संबंध खराब होते चले गए और आखिर में वह दोनों अलग ही हो गए! वही सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते बताया था कि माता-पिता को अलग होते देखना उनके लिए भी आसान नहीं था!

वही एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि मेरे अंदर अपनी एज से ज्यादा मैच्योर होने की टेंडेंसी है यहां तक कि 9 साल की उम्र में मैं यह जान गई थी कि घर में रह रहे दो व्यक्ति खुश नहीं है और अचानक आप यह दिखने लगते हैं कि दोनों अलग-अलग खुश है अब मेरी मां को ही ले लीजिए जिनको शादी के बाद 10 सालों तक मैंने हंसते हुए ने नहीं देखा!

वहीं अभिनेत्री आगे कहती हैं कि अचानक वह खुश और उत्साहित दिखने लगी जिसकी वह हकदार भी थी सारा अली खान ने बताया है कि मैं इतना खुश क्यों रहना चाहूंगी अगर दो घरों में मेरे दो पेरेंट्स रहते हैं जो कि खुश है तो मैं बता दूं कि यह सब इतना मुश्किल नहीं था अब दोनों बेहद खुशनुमा और सकारात्मक माहौल में रहते हैं मैं अपनी मां को हंसते हुए मस्ती मजाक करते हुए और बचकानी हरकतें करते हुए देखते हैं जो कि मैंने पिछले कई सालों में मिस किया था उन्हें ऐसे देखने में मुझे बेहद ज्यादा सुकून मिलता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *