फिल्म ऐक्ट्रेस अनुष्का डांडेकर ने किया बड़ा खुलासा :- अपनी छाती की बनावट के कारण देना पड़ा था बॉयफ्रेंड को धोखा

अनुषा दांडेकर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है। अनुषा दांडेकर ने हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया और कहा कि जब मैं 20 साल की थी, तब मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को धोखा दिया था। मैं उस दौरान बहुत परेशान था, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है, लेकिन मैंने तुरंत उसके साथ रिश्ता खत्म कर दिया, हालांकि, तब से वह और मैं अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

दरअसल, जब अनुषा ने ये सारी बातें बताईं तो वह इंस्टाग्राम लाइव कर रही थीं और एक दर्शक ने उनसे ये सवाल कर दिया. इस पर अनुषा ने जवाब दिया कि जब मैं 16 साल की थी तब से मेरे सीने में गांठ है, और मैं इसे नोटिस करने के लिए भाग्यशाली थी क्योंकि हमें ऑस्ट्रेलिया में स्कूल में दिखाया गया था कि कैसे एक आत्म-जांच करना है।

मुझे बहुत जल्द इस बीमारी का पता चला और हम तुरंत इसका परीक्षण कराने ऑस्ट्रेलिया गए। यह समय मेरे लिए बहुत परेशानी का समय था, गांठ के लिए यह बायोप्सी अब तक का सबसे दर्दनाक अनुभव था, क्योंकि यह इतना दर्दनाक था, यहां तक ​​​​कि थोड़ा सा स्पर्श भी इतना दर्द देगा।

अनुषा कहती हैं कि इस वजह से मैं अपने बॉयफ्रेंड से बात नहीं कर पाई और असल वजह थी कि मेरा उनसे रिश्ता जल्दी खत्म हो गया। लेकिन मेरी उससे अब भी अच्छी दोस्ती है। अनुषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाउस ऑफ स्टाइल, एंथनी कौन है, लव स्कूल जैसे कई शोज को होस्ट कर चुकी हैं। अनुषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर लाइव आती हैं और अपने फैन्स से बात करती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *