अपने अजीबो-गरीब फैशन की वजह से दुनिया भर में फेमस हुई उर्फी जावेद, बी टाउन की सुपर स्टार भी हुए दंग….

बहुत ही कम समय में उर्फी जावेद ने एक ऐसी पहचान बना ली है कि हर कोई उन्हें जानने लगा है. उर्फी को पहचान दिलाने में उनका कमाल का ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल शामिल है. वैसे तो एक्ट्रेस को अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन इन बातों की परवाह किए बिना उर्फी को जो करना होता है वो करती हैं। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद ने अब ऐसा नाम अपने नाम कर लिया है जिसे जानकर कई सितारे हैरान हो सकते हैं. खास बात यह है कि उर्फी ने इस रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराते ही बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने गूगल वर्ल्डवाइड पर 100 सर्वाधिक खोजे गए एशियाई लोगों में अपना नाम दर्ज कराया है। खास बात यह है कि इस लिस्ट में उर्फी का नाम 57वें नंबर पर है। इतना ही नहीं उर्फी ने न सिर्फ कम समय में इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड और टेलीविजन की कई नामी हस्तियों को भी मात दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

57वें नंबर पर जगह बनाते ही उर्फी जावेद ने कई हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है। जिसमें शिल्पा शेट्टी, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, प्रभास, कंगना रनौत, मौनी रॉय और दिशा पटानी का नाम शामिल है। इन सभी को इस लिस्ट में उर्फी से नीचे रैंक मिली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *