अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी को सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, तो अनुष्का शर्मा आई गुस्से में

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की 9 महीने की बेटी वामिका का मामला सामने आ रहा है! दरअसल, उनको ऑनलाइन धम कियां मिल रही थी और वही इस संबंध में दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है! अब अनुष्का शर्मा के करीबी सूत्र ने बताया है कि जब अनुष्का ने अपनी बेटी को ट्रोल करते हुए देखा तो उनका किस प्रकार का रिएक्शन था!

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल किया गया था उस दौरान शमी के समर्थन में विराट कोहली उतर आये थे और उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलर्स को स्पाइनलेस कहा था!

वही हम बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका को ट्रोल किया जा रहा है जिससे कि अभिनेत्री काफी ज्यादा नाराज है bollywoodlife.com से मेरी जान अभिनेत्री का दिल टूट चुका है और वह किसी भी मां की तरह अपना गुस्सा जाहिर कर रही है!

सूत्रों का कहना है कि एक सेलिब्रिटी होने के नाते अनुष्का शर्मा सभी तरीके की ट्रोलिंग और नेगेटिविटी से खुद को बचाना चाहती हैं वह एक स्ट्रांग महिला है जो कि फिर प्लेस लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होती है लेकिन इस बार से ज्यादा खराब है! विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय है और उनको मालूम है कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है!

ऐसे में लोगों के कमेंट देखकर अनुष्का शर्मा का दिल टूट गया है वह किसी नॉर्मल माह की तरह ही गुस्सा महसूस कर रही है जब एक सूत्र से पूछा गया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कथित धम की पर कैसे व्यक्त करेंगे तो उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा संभावना है कि अनुष्का शर्मा इन सब चीजों को रोक दे और हमेशा की तरह सोशल मीडिया का इस्तेमाल करें! सूत्र आगे बताते हैं कि अनुष्का शर्मा गुस्से में लेकिन वह हमेशा की तरह ही सोशल मीडिया का इस्तेमाल करेगी यह त्योहारों का मौसम भी है और वह नहीं चाहती है कि नेगेटिविटी अच्छे माहौल को खराब करें!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *