जेठालाल की कश्मीरी पत्नी है इतनी खूबसूरत, अच्छी-अच्छी हीरोइन भरती है उसके आगे पानी

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कलाकारों की एक्टिंग और उनके बोलने का अंदाज उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आता है फिर चाहे वह दयाबेन का माँ माता जी वाला पंच लाइन हो या फिर जेठालाल के बोलने का अंदाज हो हर किसी का खास अंदाज दर्शकों के दिल और दिमाग में काफी बस चुका है यह कॉमेडी शो बीते 13 सालों से टीवी पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा है वही टीआरपी की लिस्ट में भी है हमेशा ही आगे रहता है और इस शो में ऐसे कई कनेक्टर भी रहे हैं जिनकी इंट्री ने इस कॉमेडी शो को हमेशा के लिए यादगार बना दिया है जी हां एक ऐसा ही कलेक्टर था जेठालाल की कश्मीरी बीवी यानी गुलाबो का वही गुलाबो की एंट्री से जेठालाल और दया भाभी की जिंदगी में काफी बवाल हुआ था इस शो में गुलाबों का रोल भले ही काफी छोटा सा था लेकिन पसंद हर किसी को आया था तो आइए जानते हैं आखिर कौन थी वह गुलाबो-

https://www.instagram.com/p/CVfnOylN_gu/

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की कश्मीरी विवियन इन गुलाबों का किरदार टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री नहीं निभाया था जो कि रियल लाइफ में काफी ज्यादा खूबसूरत है! आपको याद होगा एक बार जब जेठालाल यानी दिलीज जोशी दोस्तों के साथ शो में अपनी बैचलर पार्टी अटेंड करने के लिए कश्मीर गए थे! वहीं उन्होंने वहां एक फिल्म की शूटिंग में भी हिस्सा लिया! इसी फिल्म में ‘गुलाबो’ यानी सिंपल कौल ‘जेठालाल’ की पत्नी बनी थीं! इस रोल को ‘गुलाब’ ने इतनी गंभीरता से लिया था कि वह जेठालाल को अपना पति मानने लगी थी और उसकी तलाश में मुंबई आ गई थी! इतना ही नहीं उसने जेठालाल को पाने के लिए कोर्ट में केस भी कर दिया था! साथ ही उन्होंने गोकुलधाम सोसाइटी में टेंट भी लगाया था, लेकिन दया भाभी के प्यार के आगे गुलाबों का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबों को लौटना पड़ा!

https://www.instagram.com/reel/CVXBeeRlndH/

आपको बता दें कि सिंपल कौल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी! उन्होंने ‘कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’ जैसी फिल्में की हैं ‘तीन बहुरियां’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जिन्न और जुजू’, ‘सुवरिन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर’ और ‘भाखरवाली’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है! वह एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं! सिंपल आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *