बड़ा खुलासा:-आर्यन खान की गिरफ्तारी पर राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था पत्र,पत्र में ये बात लिखी थी

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान को अपने बेटे के मामले में कई लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला है! इनमें बॉलीवुड बिरादरी के अलावा महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और एनसीपी के नेता भी शामिल थे! अब यह बात भी सामने आ रही है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी इस दौरान शाहरुख खान को लेटर लिखा था राहुल गांधी ने शाहरुख खान को यह लेटर आर्यन खान को मुंबई के आर्थर रोड जेल भेजे जाने के 6 दिन यानी कि 24 अक्टूबर को लिखा था वहीं इस समय एक अदालत ने 23 वर्षीय आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था!

सूत्रों के अनुसार इस लेटर में राहुल गांधी ने शाहरुख खान को लिखा था कि देश आपके साथ हैं वही इसके बाद 28 अक्टूबर को मुंबई हाईकोर्ट से शाहरुख खान के बेटे को जमानत मिल गई थी और जमानत के डाक्यूमेंट्स की जेल पहुंचने के बाद शनिवार को उनकी रिहाई भी हो गई थी वही बता दे कि आर्यन खान को करीब 1 महीने हिरासत में रहना पड़ गया था!

हालांकि शाहरुख खान के बेटे के पास से ड्र ग बरामद ही नहीं हुई थी लेकिन एनसीपी ने अदालत में दावा किया था कि उनके व्हाट्सएप चैट से साबित होता है कि वह अ वैध ड्र ग सौदों में शामिल थे और वह उनके विदेशी सिंडिकेट से संबंध है हालांकि हाईकोर्ट ने माना था कि व्हाट्सएप चैट इस बात को साबित करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि आरो पियों में से एक ने आर्यन खान को ड्र ग की सप्लाई की थी वही रिहा होने के बाद आर्यन खान जब अपने पिता के साथ अपने घर पहुंचे तो मन्नत के बाहर जश्न का माहौल नजर आ रहा था और शाहरुख खान के चाहने वाले ढोल नगाड़ों के साथ उनके बेटे का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *