बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इस हाल में पार्लर पहुंची लड़की, 13 घंटे बाद जब निकली तो उसे देखकर लोग बेहोश हो गये

अजब ग़ज़ब

प्रेमी जोड़ो का झगड़ा तो आपने बहुत बार देखा होगा लेकिन आज हम जो आपके लिए लाए है वो यक़ीनन आपको हैरान कर देगा. दरअसल, अमेरिका के स्टेट आयोवा में एक छोटे सा ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बेहद चौंकाने वाला ऐसा मामला शेयर किया जिसे देखकर हर कोई हैरान है. कैली ऑलसन नाम की इस महिला ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए बताया कि हाल ही में उनके पार्लर में एक 16 साल की लड़की पहुंची. उसकी हालत कुछ इस तरह थी कि उसे देख वहां मौजूद हर कोई भौचक्का था. महिला ने इसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की.

जानिए आखिर क्या था पूरा मामला..?

ब्यूटी पार्लर चलने वाली कैली ऑलसन ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए 16 साल की एक लड़की की कहानी शेयर की. उनके अनुसार वह नाबालिक लड़की उनके पास अपना मेकओवर कराने आई थी क्योंकि वो अपने उलझे बालों से ख़ासा परेशान थी. उस नाबालिक लड़की ने कैली को अपने उलझे बालों के पीछे की असल वजह बताते हुए कहा कि उसके बालों की घोंसले जैसी हालत के पीछे उसका बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होना है.

उसके अनुसार बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद वो डिप्रेशन में चली गई थी. रिश्ता टूट जाने पर वो इस कदर परेशान हो गई कि वो हर वक्त एक ही जगह पर बैठी रहती थी. उस समय उसे अपने बाल सवारना भी मानो बोझ लगने लगा था

13 घंटों के मेकओवर के बाद बदल गई सूरत
लड़की के बालों की हालत इतनी खराब थी कि उसके बाल ठीक करने में कैली को करीब 13 घंटों का वक्त लगा, लेकिन इस लम्बे इंतेजार के बाद लड़की की सूरत इस कदर बदल गई कि उसे देख हर कोई उसका दीवाना हो गया.