अपने S.EX की भूख मिटाने के लिए कियारा गूगल पर ढूंढ रही है ये गंदी चीज,जाने क्या

आजकल कियारा आडवाणी इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में उनका किरदार काफी प्रभावशाली है। कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें एक फिल्म के दौरान वाइब्रेटर इस्तेमाल करने की जरूरत थी लेकिन उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता था इसलिए गूगल बाबा ने कियारा की मदद की।

कियारा आडवाणी की यह फिल्म लस्ट स्टोरीज थी। इस फिल्म में उनके किरदार को एक सीन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल करना था। चूंकि कियारा को इस बात की जानकारी नहीं थी इसलिए उन्हें इस सीन की तैयारी करनी पड़ी। फिल्म में कियारा का ये सीन लोगों को खूब पसंद आया लेकिन किसी को पता नहीं चला कि इस सीन को शूट करने से पहले कियारा वाइब्रेटर का इस्तेमाल करना नहीं जानती थीं.

कियारा आडवाणी अपने चैट शो ‘नो फिल्टर’ में नेहा धूपिया के साथ इस बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान कियारा आडवाणी ने बताया कि- ‘निर्देशक ने हम सभी को बताया कि क्या करना है? हालांकि मुझे लगा कि ऐसा करना काफी दिलचस्प होगा। दरअसल मुझे वाइब्रेटर की डिवाइस के बारे में कुछ भी पता नहीं था। इसलिए मुझे इसकी जानकारी के लिए गूगल करना पड़ा।

कियारा ने बताया कि उन्हें न सिर्फ गूगल की मदद से वाइब्रेटर के बारे में जानकारी हासिल करनी थी, बल्कि शॉट को बेहतर बनाने के जुनून के चलते उन्होंने एक कदम और आगे बढ़कर वाइब्रेटर पर आधारित कुछ फिल्में भी देखीं। उन्होंने बताया कि मैंने अच्छी शूटिंग की और ज्यादा नहीं लिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *