लाइव मैच के दौरान टॉ’पलेस होकर महिलाने की मैदान में एंट्री; फ़ोटो, वीडियो की दुनिया भर में चर्चा…

किसी भी खेल के मैदान पर खेल का मजा असीमित होता है। लेकिन, खेल जो भी हो, नियम तो होता हैं। खेल की प्रतिष्ठा तभी बनी रहती है। जब चीजें नियमों और सीमाओं के भीतर हों। ऑस्ट्रेलिया में एक रग्बी मैच में एक महिला ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसने दुनिया भर में चर्चा शुरू कर दी।

भारत में क्रिकेट मैचों में, दर्शक अक्सर मैदान में प्रवेश करते हैं। और तस्वीरें लेने या खिलाड़ियों से मिलने की कोशिश करते हैं। विदेशों में भी ऐसे फैन हैं। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया में जो हुआ वो थोड़ा चौं’काने वाला था। एक रग्बी मैच में एक महिला पूरी तरह से टॉ’पलेस होकर मैदान में प्रवेश करती है।

इस वजह से मैच को कुछ समय के लिए स्थ’गित करना पड़ा। मैच गोल्ड कोस्ट टाइटन्स और पररामट्टा ईल्स के बीच खेला गया। तभी दर्शकों में से एक महिला ने मैदान में प्रवेश किया। लोग तब है’रान रह गए, जब उन्हें पता चला कि, वह टॉ’पलेस होकर मैदान में उतरी हैं। संबंधित महिला का नाम ‘जेवन जोहानसन’ बताया जा रहा है।

जोहानसन जैसे ही मैदान में दाखिल हुई, सुरक्षाकर्मियों ने उसे घेर लिया। और उसे मैदान से बाहर कर दिया। लेकिन, अब सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि, जिस तरह से पु’लिस और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मैदान से उतारा वह ग’लत था। जोहानसन ने जो किया उस पर कुछ लोगों ने ना’राजगी जताई है।

क्यों थी टॉपलेस :- यह पहली बार नहीं है जब मैदान पर कोई दर्शक टॉ’पलेस या न्यू’ड नजर आया हो। ऐसा अक्सर किसी बात का वि’रोध करने के लिए किया जाता है। लेकिन, जेवोन जोहानसन टॉपलेस हो गईं। क्योंकि उन्हें उनके दोस्तों ने चुनौती दी थी। जोहानसन ने अपने दोस्तों द्वारा पेश की गई चुनौती को पूरा करने के लिए ऐसा किया।

सोचने की कोई बात नहीं थी। उन्होंने मुझे चुनौती दी। मैंने वही किया जो मैं करना चाहती थी। सुरक्षा कर्मियों के साथ कुछ भी गलत नहीं है। टॉ’पलेस होकर मैदान पर आने से पहले उन्होंने स्टड्स में एक वीडियो भी शूट किया था।

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *