शाहरुख खान के बाद अब इरफान पठान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ बुरा बर्ताव,एयरपोर्ट पर इरफान पठान को…

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान ने दावा किया है कि उन्हें और उनके परिवार को एयरपोर्ट पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इरफान पठान का यह भी कहना है कि एयरपोर्ट पर उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया। इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को एयरपोर्ट पर चेक-इन काउंटर पर करीब डेढ़ घंटे तक खड़ा रखा गया।

इरफान पठान 24 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होने वाले थे। इसलिए पठान मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। मुंबई एयरपोर्ट पर ही इरफान पठान के साथ बुरा बर्ताव किया गया। उन्होंने कहा, “मैं आज मुंबई से विस्तारा फ्लाइट यूके-201 फ्लाइट के जरिए दुबई के लिए निकल रहा था। चेक इन काउंटर पर मुझे बहुत बुरा अनुभव हुआ। विस्तारा मेरी टिकट क्लास डाउन कर रही थी, हालांकि टिकट पहले ही कंफर्म हो गए थे।

पठान ने आगे कहा, “मुझे काउंटर पर ही 1.5 घंटे इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी पत्नी, मेरा 8 महीने का बच्चा और 5 साल का बच्चा था। चेक-इन पर उसे भी उसी बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा था। मेरे जैसा काउंटर।

ट्विटर पर एक्टिव हैं इरफान पठान

पठान ने दावा किया कि उनके अलावा अन्य यात्रियों को भी इसी तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा। ग्राउंड स्टाफ का व्यवहार बहुत खराब था। मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्षमता से अधिक टिकट क्यों बेचे, वह भी बिना प्रबंधन की सहमति के। इस मामले में जल्द ही कुछ कार्रवाई होनी चाहिए। पठान ने कहा कि किसी भी यात्री को एयरपोर्ट पर इस तरह के अनुभव से नहीं गुजरना चाहिए। पठान ने विस्तारा से ऐसे मामलों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. आपको बता दें कि इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इरफान पठान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए भी सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *