जब बॉलीवुड की कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को रंगे हाथों वॉशरूम के बाहर मीडिया ने पकड़ा, देखें Exclusive Video….

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस समय छोटे पर्दे के सबसे ताकतवर कपल बन गए हैं। ये दोनों जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरे हमेशा उनका पीछा करते नजर आते हैं. पापराज़ी उन्हें एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ते। चाहे किसी रेस्टोरेंट में डिनर डेट हो, शूटिंग सेट पर हो या घर पर, अब और भी फोटोग्राफर्स वॉशरूम पहुंच चुके हैं. जी हाँ.. हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में पहुंचे तेजस्वी और करण की तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर्स वॉशरूम के बाहर खड़े हो गए और तेजस्वी के बाहर आते ही दंग रह गए.

पपराज़ी हमेशा तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों का पीछा करते हैं। कई बार तेजस्वी को कैमरों को देखकर भागते हुए देखा गया. लेकिन इस बार वॉशरूम के बाहर कैमरे उनका इंतजार करते नजर आए, जिसे देख ये कपल हैरान रह गया. वॉशरूम से बाहर आते ही तेजस्वी ने हैरानी जाहिर की तो वहीं करण का मुंह भी खुला रह गया.

भाई, अब तेजस्वी और करण इस समय सबसे चर्चित कपल हैं, जो सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. दोनों बिग बॉस के बाद से साथ हैं और अब खबर है कि दोनों शादी करने की भी सोच रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्द ही शादी करने वाले हैं तेजस्वी और करण

खबरें हैं कि दोनों शादी के लिए भी तैयार हैं। हाल ही में करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया कि तेजस्वी और वह तैयार हैं, लेकिन उनके परिवार वालों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं. फिलहाल दोनों अपने करियर के टॉप पर हैं और जल्द ही शादी का ऐलान कर फैंस को खुशखबरी दे सकते हैं.

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *