जब पैसो के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने अनिल अंबानी के साथ बनाये थे संबंध,उसके बाद हुआ…

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विश्व सुंदरी के नाम से कुख्यात ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी जिंदगी में कुछ खास लोगों के साथ एक अच्छी खासी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं! वही जिनमें रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी का नाम भी शामिल होता है! ऐसे में दोनों को कई इवेंट्स पर एक साथ देखा भी गया! ऐसे में उनके फैंस अब यह भी जानने को काफी उत्सुक रहते हैं कि आखिरकार अनिल अंबानी ऐश्वर्या राय के इतने करीब कैसे हैं? तो आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से वही बताने वाले हैं!

वैसे तो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ साथ पूरा ही अंबानी परिवार के काफी ज्यादा करीब माना जाता है लेकिन ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी की काफी ज्यादा आपस में अच्छी बॉन्डिंग है! ऐसे में अक्सर अंबानी परिवार के कार्यक्रम में अनिल अंबानी के साथ ऐश्वर्या राय दिखाई दे जाती है और दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं! जिसमें दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल जाती है!

वह इवेंट के दौरान तो अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय बच्चन एक दूसरे से बातचीत कर और उन्होंने एक दूसरे को बताया भी है कि वह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं उन्हें एक-दूसरे की कंपनी यह जानकारी के लिए बता दें कि अनिल अंबानी ने टीना शादी रचाई है और ऐश्वर्या ना केवल अनिल अंबानी की अच्छी दोस्त है बल्कि टीना अंबानी की भी काफी करीब मानी जाती है!

अभिषेक बच्चन भी अनिल अंबानी और टीना अंबानी के काफी अच्छे दोस्त हैं! इन सबके अलावा अमिताभ बच्चन की भी अनिल अंबानी के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है! वहीं बीते समय सहारा के मुखिया सुब्रत रॉय के बेटे की शादी में भी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अनिल अंबानी की कार को शेयर करते हुए दिखाई दिए थे! वही ऐसे कई मौके हैं जब बच्चन परिवार और अंबानी परिवार के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल जाती है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *