बॉलीवुड के एक्टर अमीर खान की लाड़ली बेटी , जिम ट्रेनर के साथ आपत्तिजनक हलात में दिखी तस्वीरें हुई वायरल !

बॉलीवुड के परफेकनिष्ट आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं ! इससे उन्हें एक प्रतिष्ठा हासिल करने में मदद मिली है। एक्टर अपनी फिल्मो के लिए भी बहुत फेमस है। बॉलीवुड की कई यूनिक फिल्मो में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है।

आमिर खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं ! लेकिन आज हम बॉलीवुड के इस स्टार की नहीं बल्कि उनकी बेटी इरा खान के बारे में बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड के आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं ! इरा खान अपनी जिंदगी से जुडी हर बात सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉलीवुड से दुर रहने के बावजूद भी बेहद फेमस हैं ! दरअसल इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है! अपने फैंस के लिए  तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं ! हालहि में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं! जिसमें उन्हें अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ देखा जा रहा है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड की तर्स्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने इस रिश्ते की वजह से आमिर खान की बेटी सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल में उनकी तस्वीरें तेजी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उनको बेहद कोज़ी पोज देते हुए देखा जा रहा हैं।

ट्रेडिशनल लुक लगा बेहद प्यारा

बता दें इरा खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। दोनों अक्सर साथ में ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस भी बेहद प्यार देते हैं। इरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से अपनी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें शेयर की है। जिसकी वजह से चर्चा में बनी हुई है। ट्रेडिशनल लुक में इरा खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दरअसल इरा खान ने जो तस्वीर साझा की है ! उसमें उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं ! बता दें कि इरा खान की यह साड़ी उनकी नानी की है ! साड़ी के साथ उन्होंने मैच करती हुई बिंदी की लगाई है ! जिससे उनका लुक बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है ! वहीं दूसरी तस्वीर में ने उनके साथ रोमांटिक पोस्ट में नजर आ रही है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है लगातार कमेंट कर रहे हैं ! अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं ! उनका रिश्ता सोशल मीडिया पर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। इरा बेहद बोल्ड लाइफस्टाइल जीती है। बतादें इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी हैं। अपनी माँ के साथ विदेश में रहती है।

 

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *