Elon Musk का Twitter पर कब्जा, एक्स गर्लफ्रेंड का अकाउंट डिलीट

जब से एलोन मस्क ने ट्विटर का अधिग्रहण किया है, यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म किसी न किसी वजह से चर्चा में रहा है। मस्क के ट्विटर के सीईओ बनने के बाद हॉलीवुड सेलिब्रिटी एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। एम्बर हर्ड ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के लिए भी सुर्खियां बटोरीं। इस वजह से उन्हें जॉनी डेप को करोड़ों रुपये देने पड़े। एम्बर हर्ड का ट्विटर से जाना मायने रखता है क्योंकि वह एलोन मस्क के साथ रिश्ते में थीं।

एम्बर हर्ड के ट्विटर से हटाए जाने पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ट्विटर यूजर ‘दैट अम्ब्रेला गाय’ ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि एम्बर हर्ड ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है। ये जानने के बाद लोग काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बहुत खुश हूं कि वह अपना ख्याल रख रही हैं। कई लोगों ने कयास लगाए थे कि उनका ट्विटर हैंडल हटाया जा सकता है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि एम्बर हर्ड ने ट्विटर क्यों छोड़ा। आधिकारिक तौर पर उनकी तरफ से भी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

जॉनी डेप के साथ अपने रिश्ते की बात करें तो दोनों की मुलाकात साल 2010 में ‘द रम डायरीज’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी, लेकिन एक साल बाद ही अलग हो गए। आखिरकार साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया। एम्बर हर्ड और जॉनी डेप का रिश्ता खत्म होने के बाद एम्बर का नाम एलोन मस्क के साथ जोड़ा गया। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2016 में पहली बार उनके बारे में बातें सामने आईं। कहा जाता है कि दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। कहा जाता है कि एम्बर और एलन ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया और 2017 में अलग हो गए। हालांकि 2018 में दोनों के फिर से एक होने की खबरें थीं, यह प्रक्रिया कुछ ही महीनों तक चली।

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *